Breaking News
Home / Bollywood / ‘द कश्मीर फाइल्स’ देख रो पड़े दर्शक, पैर छूकर बोले- ‘आपने हमारा दर्द किया बयां’

‘द कश्मीर फाइल्स’ देख रो पड़े दर्शक, पैर छूकर बोले- ‘आपने हमारा दर्द किया बयां’

बीते दिन यानी कि 11 मार्च को फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ( Filmmaker Vivek Agnihotri ) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ( The Kashmir Files ) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अनुपम खेर स्टारर यह फिल्म रिलीज के पहले से ही खबरों में बनी हुई थी। फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी को दर्शाया गया है।

वहीं फिल्म रिलीज के होने के बाद दर्शक भी काफी उत्सुक दिखाई दे रही हैं। इसी बीच अभिनेता दर्शन कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें फिल्म देखने के बाद कई लोग फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दिए।

महिला ने छूए विवेक अग्निहोत्री के पैर

दरअसल, यह वीडियो फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद का है जिसे एक्टर दर्शन कुमार ( Darshan Kumar ) ने शेयर किया है।। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म देखने के बाद लोग खड़े हैं। वहीं विवेक अग्निहोत्री दोनों हाथों को जुड़े वहां पर मौजूद हैं। तभी एक महिला अचानक से उनके पैर छूने लगती है।

महिला को पैर छूता देख विवेक हैरान हो जाते हैं और उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं। महिला खुद की भावनाओं को रोक नहीं पाती है और फूट-फूटकर रोते हुए कहती है कि ये आपके अलावा कोई और नहीं सकता था सर। आप आए मुझे लगा मैं आपके पैर छू लूं।

महिला ने इस दौरान विवेक अग्निहोत्री को भगवान तक दर्जा दे डाला। यही नहीं वहां पर मौजूद बाकी लोगों ने भी विवके अग्निहोत्री की जमकर तारीफ की।

हरियाणा में हुई टैक्स फ्री

The Kashmir Files' to be screened with maximum possible shows in Goa – ThePrint

‘द कश्मीर फाइल्स’ को हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है। जिसके बाद से बाकी शहरों में भी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ( Anupam Kher ) और मिथुन चक्रवर्ती ( Mithun Chakraborty ) हैं। जिनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं फिल्म में कई ऐसे सीन्स भी हैं जो आपकी आंखे नम कर देंगे।

कपिल शर्मा के शो पर लगे आरोप

Kapil Sharma denies Vivek Agnihotri's claim that he refused to invite The Kashmir Files cast on show: 'Ye sach nai hai' - Hindustan Times

जैसा कि हम सब जानते हैं कि बड़े-बड़े स्टार्स अपनी फिल्म या शो को प्रोमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) पर जरूर जाते हैं, लेकिन एक इंटरव्यू में फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि कपिल शर्मा ने उनकी फिल्म को प्रोमोट करने से मना कर दिया है।

जिसके बाद कपिल शर्मा और उनके शो को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी। हालांकि बाद में कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि ‘एक तरफा कहानी पर भरोसा ना करें।’

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.