Breaking News
Home / Bollywood / तीन मर्दों के साथ परवीन बॉबी के संबंध , लेकिन किसी से नहीं हो सकी शादी

तीन मर्दों के साथ परवीन बॉबी के संबंध , लेकिन किसी से नहीं हो सकी शादी

परवीन बॉबी जितनी मशहूर अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से हुईं उतनी ही चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ की भी हुई है। आखिर क्या है 70-80 के दशक की ग्लैमरस ऐक्ट्रेस परवीन बॉबी की पर्सनल लाइफ का सच…?

बॉलीवुड में जोड़ियां अकसर बनती और बिगड़ती रहती है. ऐसा ही कुछ हुआ हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकार परवीन बॉबी के साथ हुआ. उनकी जोड़ी बॉलिवुड में 3 महान एक्टर के साथ बनी लेकिन उनकी शादी किसी के साथ भी नही हो पाई.परवीन बॉबी का जन्म 4 अप्रैल 1949 को जूनागढ़, गुजरात में हुआ था। परवीन अपने माता-पिता की शादी के चौदह साल बाद पैदा हुई थीं और यह इकलौती संतान थीं। उन्होंने अपने पिता को सात साल की उम्र में ही खो दिया था।परवीन बॉबी ने औरंगाबाद में अपनी प्रारम्भिक स्कूली शिक्षा की और उसके बाद सेंट जेवियर्स कॉलेज, अहमदाबाद से शिक्षा ग्रहण की। उनके पिता वली मोहम्मद बाबी, जूनागढ़ के नवाब के साथ प्रशासक थे।

3 शख्स से हुआ प्यार नही हुई एक से भी शादी

प्रवीण बॉबी खड़ी रंगीन मिजाज की थी. उन्होंने कभी अपनी ज़िंदगी में शादी नही की लेकिन उनका अफेयर कई बॉलीवुड के बड़े नामी चेहरे के साथ रहा. परवीन बॉबी ने अपने करियर की शुरुवात तब की जब उस समय फिल्मों में अभिनेत्री को मर्यादा ने दिखाया जाता था. लेकिन उस समय भी बोल्ड लुक देकर प्रवीण बॉबी ने अपनी अलग पहचान बनाई.उन्होंने अपने करियर में ‘ ‘नमक हलाल’, ‘दीवार’ और ‘अमर, अकबर, एंथोनी ‘ जैसी कई बड़ी फिल्में की है. उनकी पहनी फिल्म जब ‘ चरित्र ‘ आई तब उनका नाम मशहूर फिल्म अभिनेता डैनी डेंजोंगप्पा के साथ जुड़ा. ऐसा माना जाता है के 4 साल तक उनके साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद उनके प्यार का दर्दनाक अंत हुआ.

कुछ समय के बाद लिव इन रिलेशन में भी रही

जब इस रिश्ते का अंत हुआ तब परवीन बॉबी कबीर बेदी के साथ आई और फिर कुछ समय के बाद लिव इन रिलेशन में भी रही. लेकिन बाद में अनबन शुरू होने के बाद यह रिश्ता भी नही चल पाया. ऐसे ही उड़ते चढ़ते रिश्तों के साथ परवीन बॉबी तीसरी बार जाने माने फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के साथ रिलेशन में आई. हालांकि यह जानते हुए की महेश भट्ट शादी शुदा है. लेकिन फिर धीरे धीरे परवीन बॉबी को नशे की लथ लग गई और महेश भट्ट ने परवीन बॉबी से दूरियां बना ली.

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.