Breaking News
Home / Bollywood / परिणीति चोपड़ा ने की अपनी सीमा पार

परिणीति चोपड़ा ने की अपनी सीमा पार

बॉलीवुड की दुनिया की जानी पहचानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के काफी ज्यादा चाहने वाले है ।उनके चाहने वाले उनके अभिनेय के तो दीवाने है ही साथ ही साथ उनकी खूबसूरती के भी कायल है । अभिनेत्री एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम  चुकी है । बहुत सारी फिल्मों में तो वह बहुत सारे बड़े अभिनेताओं के साथ भी दिखाई दी है। परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी जागरूक रहती है ।वह आए दिन अपनी चाहने वालो के साथ कोई न कोई अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है ।जो उनके चाहने वालो को काफी ज्यादा पसंद आती है ।उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाते हुए नजर आते है।अभी कुछ समय की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है ।

कैसे की परिणीति ने अपनी सीमाओं को पार ?

परिणीति चोपड़ा आने  दिन सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्रियों में शुमार है ।परिणीति कभी या तो अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियां बटोरती है या फिर अपनी अलग विडियोज के चलते ।लेकिन इस बार उनके सुर्खियां बटोरने का कारण उनकी तस्वीर है ।परिणीति चोपड़ा की अभी कुछ समय पहले की तस्वीरें काफी ज्यादा तेजी से वायरल होती जा रही है ।

अभिनेत्री की तस्वीरें बहुत ही ज्यादा तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है । जबसे परिणीति चोपड़ा ने अपने अधिकारित  इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालो के साथ साझा की है तभी से यह तस्वीरें हर जगह आग की तरह फैल गई है।जो उनके चाहने वालो को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है ।उनके चाहने वाले अभिनेत्री की तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे है ।परिणीति चोपड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा तेजी से बढ़ात जा रही है ।

कैसा रूप परिणीति का आ रहा है उनके फैंस को पसंद ?

जो तस्वीरें आग की तरह फैल रही है उनमें परिणीति चोपड़ा ने मरून रंग की चमकीली छोटे कपड़े पहने हुए है ।उनके कपड़ों में सफेद रंग से डिजाइन बना हुआ है ।परिणीति चोपड़ा के टी कपड़े काफी ज्यादा बड़े गले की है ।परिणीति चोपड़ा ने अपने मेकअप को लाइट ही रखा है और बीच की मांग निकल कर बालों को बंध रखा है ।उनके चाहने वालो को उनका यह रूप काफी ज्यादा हॉट लग रहा है ।यूजर्स उनकी तस्वीरों पर कमेंट करने के लिए हॉट ,बोल्ड , गॉर्जियस ,कुल जैसे शब्दों का प्रयोग कर रहे है ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.