Breaking News
Home / Bollywood / पलक सिधवानी और सुनयना फौजदार ने धड़काया सबके दिलों को

पलक सिधवानी और सुनयना फौजदार ने धड़काया सबके दिलों को

पलक सिंधवानी और सुनयना फोजदार हिंदी टीवी सीरियल्स  में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और तारीफें बटोरने वाले वाली  अभिनेत्रियों में से  हैं। दोनों को निधि भानुशाली और नेहा मेहता के प्रतिस्थापन के रूप में चुने जाने के बावजूद, दोनों ने निश्चित रूप से उन पर सौंपे गई भूमिकाओं के साथ पूरा न्याय किया है और बाकी इतिहास तो गवा है ही । दोनों आज टीवी सीरियल्स में  सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में शुमार है ।

कैसे लगाई पलक सिधवानी ने आग ?

पलक सिंधवानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े की भूमिका में नजर आती  है। निधि भानुशाली के शो छोड़ ने के बाद पलक ने शो में उनकी जगह  ले ली थी । अपने शुरुआती समय में तो पलक को काफी ज्यादा बुराइयों  का सामना करना पड़ा था लेकिन समय के साथ पलक ने अपने अभिनय से सभी के दिलों पर खूब राज किया । आज पलक के लाखो चाहने वाले  है। सोशल मीडिया पर भी पलक काफी जागरूक  रहती है। पलक रविवार को अपने फिगर के लिए जी तोड़ पसीना बहाती  दिख रही हैं जिसकी कुछ तस्वीरें पलक ने अपने अधिकारित  इंस्टाग्राम पर साझा की।

 कैसे सुनयना फोजदार भी नहीं रही पीछे आग लगाने में ?

वही दूसरी ओर  बात करे अंजली भाभी की तो वो भी लाखो लोगो के  दिलो छाई रहती  है। अंजली भाभी की भूमिका 12 साल तक निभाने के बाद नेहा ने साल 2019 में शो को छोड़  दिया था । नेहा के शो छोड़ने के बाद अंजलि भाभी की भूमिका  सुनयना फ़ौज़दार अदा कर  रही है। सुनयना फ़ौज़दार ने अपने अभिनय से शो में अपनी एक अलग जगह   बना ली है  और सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालो के साथ  फोटो और वीडियो साझा करके उनको अपना दीवाना बनाने लगी  । इस बार सुनयना ने अपने  एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा  की है।

पलक सिंधवानी और सुनयना फ़ौज़दार तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक  है। पलक सिंधवानी शो में सोनू भिड़े की भूमिका निभाती दिख जाती है वही सुनयना फ़ौज़दार शो में अंजली भाभी की भूमिका  निभाती  नजर आती है। देखा जाए तो दोनो ही अभिनेत्रियां अपनी अपनी जगह बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड है । अभी तो दोनो ही अभिनेत्रियां तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ रही है।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.