Breaking News
Home / NEWS / ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब फ्री में देख सकते है इन हसीन अभिनेत्रियों की वेब सिरीज़!

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब फ्री में देख सकते है इन हसीन अभिनेत्रियों की वेब सिरीज़!

ओटीटी प्लेटफॉर्म के इस ज़माने में आप सिर्फ एक बार सब्सक्रिप्शन लेने पर अनलिमिटेड वेब सीरीज और फिल्म्स देख सकते हैं जोकि जबरदस्त जॉन रस की होंगी यानी कि आप चाहे तो रोमांटिक थ्रिलर क्राईम कॉमेडी किसी भी तरह की मूवी या फिर वेब सीरीज देख सकते हैं अपने घर पर आराम से बैठकर। एम एस प्लेयर दाब का एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है जोकि फ्री है यानी कि आपको उसकी सब कुछ लेने की भी जरूरत नहीं और अब तो उस ओटीटी चैनल पर आ गए हैं नए-नए क्राइम शौच जाने उनके बारे में तो आगे का आर्टिकल पढ़ते रहिए।

ओटीटी प्लेटफॉर्म

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेंगी फ्री की फिल्में!

अपने मात्स्य कांड वेब सीरीज के बारे में तो सुनना ही होगा। इस वेब सीरीज में मशहूर अभिनेता और राजनेता रवि किशन भी है और उनके साथ सरगुन के पति रवि भी। इस वेब सीरीज में जिस अभिनेत्री में मुख्य किरदार निभाया है उनका नाम जोया अफरोज है जिन्होंने अपने खुनसुरती और अभिनय से लोगो के दिलो को जीत लिया है और इस क्राइम थ्रिलर वेन सीरीज की रोमांचक कहानी ने लोगो को इसके दूसरे भाग के इंतजार में है।इसी तरह एक मोह माया डोंकी सीरीज बी आई जिसमें जानी-मानी अभिनेत्री जिनका नाम स्वस्तिका मुखर्जी है जोकि बंगाली सिनेमा भी बहुत बड़ी अभिनेत्री है वह इस वेब सीरीज का हिस्सा है इस कहानी में उन्होंने 1 लीटर और काफी सहनशील औरत का किरदार निभाया है इस कहानी को जबरदस्त कहा जा रहा है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म

बॉबी देओल भी है एक वेब सीरीज में तो!

एक और वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर दर्शाई जा रही है जिसमें दमदार स्टार कास्ट है यह कहानी एक अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर लेडी डॉन कैलाश स्टाइल को दर्शा रही है इस वेब सीरीज का नाम है एक थी बेगम वेब सीरीज के दो-दो सीजन तक आ चुके हैं और दर्शकों में इसका काफी ज्यादा नाम है क्योंकि इसकी रोमांचक कहानी सभी दर्शकों को अपने से जोड़कर और बात कर रख रखा है इसी तरह रखता जिनकी भी एक वेब सीरीज जिसमें अभिनेत्री ने खूब मजेदार तरीके से रोल निभाया और दर्शक भी काफी ज्यादा प्रदान है।आपने आश्रम वेब  के बारे में तो सुना ही होगा यह वेब सीरीज इसलिए ज्यादा चर्चित हुई थी क्योंकि इस वेब सीरीज में बॉबी देओल ने काम किया है बॉबी देओल ने काफी टाइम ब्रेक लेने के बाद काम किया है। बॉबी देओल ने काफी दमदार किरदार निभाया है दरसाल। उन्होंने एक बाबा का क़िरदार निभाया है और उनके साथ त्रिता चौधरी भी है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.