Breaking News
Home / Bollywood / रैंप वॉक कर रहे ‘रणवीर सिंह’ का खुला पजामा, लोगों ने उदाया जम कर मजाक

रैंप वॉक कर रहे ‘रणवीर सिंह’ का खुला पजामा, लोगों ने उदाया जम कर मजाक

रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 12 का बहुप्रतीक्षित सीजन फिनाले इस हफ्ते प्रसारित होने वाला है। रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और अन्य लोग रोहित द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए शो की शोभा बढ़ाएंगे। शो के निर्माताओं ने अब फाइनल एपिसोड की एक झलक जारी की है, जो दर्शकों को सदमे में छोड़ने के लिए निश्चित है।

कंटेस्टेंट ने किया अपलोड की तस्वीरें

 

इससे पहले, खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले की कई तस्वीरें उनके सोशल मीडिया पर ऑनलाइन दिखाई दी थीं। रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर रहमानी, सृति झा, शिवांगी जोशी, चेतना पांडे, तुषार कालिया, मोहित मलिक और अन्य ने उन तस्वीरों में रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह और वरुण शर्मा के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का होने वाला है ग्रैंड फिनाले

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के धमाकेदार शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का जल्द ही फिनाले होने वाला है, जिसकी शूटिंग रविवार को मुंबई में हुई। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ सोशल मीडिया पर खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले से जुड़े कुछ वीडियो भी छाए हुए हैं। हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रुबीना दिलाइक और रणवीर सिंह फैशन के मामले में एक दूसरे को टक्कर देते नजर आए। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि फैशन शो के दौरान ही रणवीर सिंह की पैंट उतर गई थी। इतना ही नहीं उन्हें रुबीना दिलाइक के कपड़े पहनकर रैंप वॉक भी करना पड़ा।

रुबीना दिलाइक और रणवीर सिंह ने दिखाया अपना यूनिक रैंप वॉक

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से जुड़ा यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा था कि रुबीना दिलाइक कार्टन से बनी ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरीं। वहीं उन्होंने अपना दुपट्टा रणवीर सिंह को पहनाया, जिसे पहनकर एक्टर ने रैंप वॉक भी किया। लेकिन उनकी इस ड्रेस को देखने के बाद रोहित शेट्टी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कहा, ‘ये फैशन है या घर से बोरी-बेड कर निकला है।’

रणवीर का खुला पजामा

रुबीना दिलाइक और रणवीर सिंह का फैशन यहीं खत्म नहीं हुआ। एक क्लिप में रणवीर सिंह पजामा पहने, अजीब सी टोपी पहने और पत्ते बांधकर रैंप वॉक करते नजर आ रहे थे। लेकिन इसी बीच रणवीर कपूर का पजामा नीचे गिर गया, जिसे देखने के बाद वहां मौजूद रोहित शेट्टी और तुषार कालिया की हंसी नहीं रुकी। बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर के नाम का खुलासा हो गया है। शो के विनर कोई और नहीं बल्कि तुषार कालिया हैं। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी, जिसमें वे उस कार की चाबी लेकर चलते नजर आ रहे थे जो विजेता को मिलने वाली थी।

About khushi jaiswal

Leave a Reply

Your email address will not be published.