Home / Bollywood / अनिल अम्बानी के लिए आई एक और बुरी खबर, बेटे की शादी के दौरान ही हुआ ये और अब अनिल

अनिल अम्बानी के लिए आई एक और बुरी खबर, बेटे की शादी के दौरान ही हुआ ये और अब अनिल

अम्बानी परिवार को तो आप सभी जानते ही होंगे कि आज के समय मे इस परिवार के पास कितना पैसा है. आपको बता दे कि अम्बानी रिलाइंस कंपनी के मालिक है और इसकी शुरुआत धीरूभाई अम्बानी ने करी थी. आपको बता दे कि धीरूभाई अंबानी के बाद उनके बिज़नेस और ज्यादात उनके दोनो बेटो के बीच मे बराबर बाट दी गई जिनका नमा मुकेश अम्बानी और अनिल अंबानी है. आपको बता दे कि इन दोनों भाइयो में जिसने सबसे ज्यादा तरक्की करी है वह और कोई नही बल्कि मुकेश अम्बानी जी है जो कि आज के समय मे भारत के सबसे बड़े बिज़नेस मैन है लेकिन दुसरी तरफ बात करे अनिल अंबानी की तो आज उन्होंने पिता की सम्पति को डुबाया ही है और वर्तमान समय मे खुद पर करोड़ो रुपए का कर्ज है जिसके चलते उनकी कंपनियां बिकने वाली है. मार्केट उनसे लोग काफी ज्यादा पैसा मांगते है लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी 20 फरबरी को यानी को कल गई अनिल अंबानी जी अपने बेटे की शादी बहुत ही ज्यादा धूम-धाम से करी है और बताया जा रहा है कि अनिल अंबानी ने जिस प्रकार से यह शादी करी उससे बिल्कुल भी ऐसा जाहिर नही होता कि मुकेश अम्बानी के भाई अनिल अंबानी के पास पैसा नही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते में बताते है कि अम्बानी के बेटे ने किससे शादी करी है.

अम्बानी के बेटे ने करी अपनी प्रेमिका से शादी, निकली थी धूम-धाम से बारात

अम्बानी परिवार आज के समय मे भारत का सब्ज़ामीर परिवार है जिसके चलते आज के समय मे उन्हें ओरो दुनिया जानती है. अम्बानी जी के बारे में बताए तो उनके पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है. बोला जाता है अम्बानी परिवार में मुकेश अम्बानी के पास जितना पैसा उतना उनके छोटे भाई अनिल अंबानी के पास नही है लेकिन आपको बता दे कि यह मात्र लोगो की गलत फैमि है कि अनिल अम्बानी के पास पैसो की कमी है क्योंकि कल उन्होंने जिस अंदाज में अपने बेटे की शादी करी वह देखने योग्य था. आपको बता दे कि अनिल अंबानी जी के बेटे जय अनमोल ने अपनी प्रेमिका कृषा शाह से शादी करी है. दोनो पिछले काफी सालो से एक-दूसरे के साथ थे और हालहिं में कुछ महीने पहले दोनो ने सगाई भी करी थी जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिक्लेमे बताते है कि अनिल अंबानी ने किस प्रकार अपने बेटे जय अनमोल की शादी करी है.

अनिल अंबानी ने करी धूम-धाम से अपने बेटे जय अनमोल की शादी, करे है शादी में करोड़ो रुपए खर्च

अनिल अंबानी के सिर पर वर्तमान समय मे काफी सारा उधार है लेकिन फिर भी उन्होंने कल जो अपने बेटे जय अनमोल की शादी की है वह बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से की है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आपको बता दे कि अनिल अंबानी जी ने बेटे की शादी में करोड़ो रुपए का खर्चा किया है और शादी हर एक चीज का प्रबंधन किया है ताकि शादी में किसी भी चीज की कमी ना रहे है. अनिल अंबानी के बेटे की इस शादी में बॉलीवुड के बहुत सारे बड़े और नामी सितारे भी शामिल हुए थे जिनकी वजह से शादी में चार चाँद लग गए थे. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो अनिल अंबानी ने अपने बेटे जय अनमोल की शादी में काफी ज्यादा खर्चा किया हैं और शादी को बेहद लक्सरी और शानदार बनाया है.

अनिल अम्बानी एक कम्पनी का पैसा लगाते है दूसरी कम्पनी में

अनिल अम्बानी अपने भाई से बिज़्नेस के मामले में काफ़ी पीछे है, यही कारण है की अनिल के ऊपर काफ़ी करोड़ों का क़र्ज़ है. इस क़र्ज़ को चुकाने के लिए अनिल अम्बानी हर सम्भव प्रयास भी करते है और उन्होंने इस बार एक कम्पनी में से पैसा निकालकर खुद की ही दूसरी कम्पनी का क़र्ज़ चुका दिया ये बिलकुल ग़लत चीज़ है जिसकी वजह से अनिल अम्बानी को बेन भी कर दिया गया है. अब अनिल को इसका जवाब जल्द ही देना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *