Breaking News
Home / Bollywood / सैफ अली खान को फिर से पसंद आ गया है कोई

सैफ अली खान को फिर से पसंद आ गया है कोई

आज के समय में शायद  ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो सैफ अली खान को जानता नहीं होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ अली खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुडकी दुनिया  के एक बड़े और नामी अभिनेता हैं और उन्होंने अपने अभी तक के जीवन में कई सारी फिल्मों में काम किया है। सैफ अली खान ने  जितनी भी फिल्में करी है या फिर हम कह सकते हैं कि सैफ अली खान  ने अपने फिल्मी करियर में जितने भी फिल्में दी है वो सभी फिल्में सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर गई है और लोगों को भी काफी ज्यादा पसंद आई है। यही एक बहुत बड़ा कारण भी है कि आज के समय में सैफ अली खान का बॉलीवुड  की दुनिया में इतना बड़ा नाम है और सभी लोग उन्हें  बहुत  ज्यादा इज्जत  और मान सम्मान देते  हैं। सैफ अली खान ने अपनी जिंदगी में दो शादियां करी है।

कौन आने लगा है अब सैफ अली खान को पसंद ?

सैफ अली खान को अपनी दोनों ही पत्नीयों  से दो-दो बच्चे हुए हैं यानी कि अभी तक सैफ 4 बच्चों के पिता है।आधुनिक  समय में अभिनेता सैफ अली खान के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब  हो रहे हैं और इसकी वजह भी कोई और नहीं बल्कि खुद सैफ अली खान हैं। ऐसा बोला जा रहा है क्योंकि हाल ही में सैफ अली खान ने अपना एक बयान जारी किया है जो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा  है। इस बयान में यह पता चला है कि सैफ अली खान 4 बच्चों के पैदा होने के बाद भी किसी और को पसंद करने लगे हैं।

सैफ अली खान  4 बच्चों के पिता है , अब वह किसी और को पसंद  करने लगे हैं । आज के समय में सैफ अली खान बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक माने जाते हैं और उनकी गिनती भी बॉलीवुड के सबसे बड़े और नामी अभिनेताओं में मानी जाती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सैफ ने काफी सारी फिल्में करी है और  उनकी लगभग सभी फिल्में सुपरहिट गई है।

क्या है सैफ अली खान का इरादा ?

सैफ अली खान की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी जिंदगी में दो शादीयां करी है पहली बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री अमृता सिंह से जिनसे उन्हें  दो बच्चे प्राप्त हुए हैं और दूसरी उन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री करीना कपूर से करी थी और करीना कपूर से भी  उन्हें दो बच्चे ही  प्राप्त हुए हैं।सैफ अली खान से अगर उनकी पसंदीदा हीरोइन के बारे में पूछे तो वह कैटरीना कैफ का नाम लेते है ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.