Breaking News
Home / NEWS / नोरा फतेही के एक तिल से मचा सोशल मीडिया पर बवाल!

नोरा फतेही के एक तिल से मचा सोशल मीडिया पर बवाल!

नोरा फतेही भले ही हिन्दुस्तान की ना हो पर उन्होंने हिन्दुस्तान की जनता का दिल तो जरूर अपने कब्जे में कर रखा है। कई प्रतिशत नौजवान पीढ़ी है जो उनके नृत्य और अदाओं की बहुत बडी प्रशंसक है। नोरा लाइमलाइट में रहने के साथ साथ सोशल मिडिया अकाउंट्स पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरे और विडियो शेयर करते रहती है ऐसी ही एक तस्वीर ने मचा रखा है बवाल आइए जानते है उसके बारे में।

नोरा फतेही

नोरा फतेही ने ऐसी कौनसी तस्वीर करी पोस्ट?

नोरा फतेही कितनी हॉट और दिखती है यह बात तो हर कोई जानता है। आज के समय में तो हर बड़ा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्म में एक आइटम सॉन्ग करवाना चाहता है क्योंकि नोरा फतेही के प्रशंसक हो जाता है इसी कारण उनका आइटम सॉन्ग में कोई होगा तो फिर सुपर हिट जाने की भी जान से ज्यादा बढ़ जाएंगे ऐसे ही कई समूह में जैसे ही सत्यमेव जयते ऐसे ही कई सारे आइटम सॉन्ग फिर कर रखे हैं डांस मेरी रानी , नाच मेरी रानी जैसे कई गाने कर रखे है। नूरानी रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म एबीसीडी 2 मूवी काम किया है वह वाली फिल्में जिसमें उन्होंने एक्टिंग करी थी।

नोरा फतेही

एक तिल ने मचाया बवाल!

अब आपको बताते हैं उस तस्वीर के बारे में जिस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है हालांकि नोरा फतेही की तो हर तस्वीर ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती है और वायरल हो जाती है पर इस तस्वीर पर आपको एक अलग किस्म की ट्रॉली में दिखेगी कई लोगों ने तो उस तस्वीर की काफी ज्यादा प्रशंसा करी है कि नोरा फतेही काफी हॉट लग रही है और साथ ही में कई लोगों ने तस्वीर के ऊपर काफी निंदा करें आपको बता दें इस तस्वीर में एक बोडीकॉन ड्रेस पहनी है जिसका गला काफी ज्यादा गहरा है । आपको बता दे की नोरा बेहद खूबसूरत दिख रही थी उस ड्रेस में पर एक और चीज़ जो असली वजह है इन तस्वीरों की वायरल होने की वह एक तिल है। जी है इस तसवीर में नोरा के सीने पर एक काला तिल देखा गया है जिसपर काफी लोगो ने अलग अलग तरह से कमेंट करके अपने विचार जाहिर किए। कई लोगो ने तो यह भी लिखा की यही तो है असली खूबसूरत तस्वीर तो कईं लोगो ने यह तक लिखा की यही तिल तो तस्वीर की लगी सबसे ज्यादा प्यारी चीज।

नोरा फतेही

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.