Breaking News
Home / Bollywood / विकी कौशल के साथ ‘पछताओगे’ डांस करते समय नोरा फतेही की शॉर्ट ड्रेस ने मौके पर उनको दे दिया धोखा

विकी कौशल के साथ ‘पछताओगे’ डांस करते समय नोरा फतेही की शॉर्ट ड्रेस ने मौके पर उनको दे दिया धोखा

नोरा फतेही आज बॉलीवुड का  जाना माना नाम है। इसके अलावा नोरा अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं। कई बार और एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में वो ऐसे आउटफिट्स चुन लेती हैं कि वो शर्मिंदगी वाले पल  का शिकार हो जाती हैं।

क्या शर्मनाक हरकत हुई नोरा के साथ ?

ऐसा एक बार हुआ था जब वह अपने गाने के प्रमोशन के लिए  गई थीं। नोरा फतेही को बॉलीवुड की  बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है। आए दिन उनके लुक पर फैंस फिदा हो जाते  है ।लेकिन कई बार सेक्सी लुक के चक्कर में वह ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उप्स  मोमेंट्स का शिकार हो जाती है ।कभी कभी  भी ऐसा भी  हुआ था जब वह अपने गाने ‘पछताओगे’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। उस समय उन्होंने बहुत ही छोटी ड्रेस पहनी थी।

नोरा और विक्की का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत  वायरल हो गया था । वीडियो में विकी और नोरा साथ में  साथ स्टेज पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान जब नोरा थोड़ा नीचे झुकती हैं तो वह अपनी ड्रेस को लेकर शर्मिंदगी महसूस करने लगती  हैं और उसे ठीक करने लगती हैं। जब नोरा ड्रेस ठीक कर रही थीं, उस पल को एक कैमरे ने कैद कर  लिया था ।

कैसे संभाला नोरा ने शर्मिंदगी भरा पल ?

नोरा फतेही के काम की  बात करें तो उनके करियर की शुरुआत ‘बिग बॉस’ से हुई थी, जिसके बाद वह कई गानों में दिखाई दी थी। खासकर ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’  जैसे गानों ने नोरा फतेही की सबसे जबसे ज्यादा लोगो के बीच उनकी एक अलग  पहचान बनाई  है।नोरा हाल ही में ‘डांस मेरी रानी’ गाने में दिखाई दी थीं। फिल्मों की बात करें तो नोरा फतेही ने अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म में  अपनी एक अलग  जगह बनाई  थी।

फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए अभिनय का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता विकी कौशल ने डिजिटल दुनिया में भी अपना लोहा मनवाया है। विकी का पहला म्यूजिक वीडियो पछताओगे यूट्यूब पर खूब हिट  हो गया है। रिलीज के तीन दिन में ही साढ़े तीन करोड़ व्यूज पाने वाले इस वीडियो की सक्सेस पार्टी में विकी कौशल खूब खिलखिलाते  हुए दिखाई दिए ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.