Breaking News
Home / Bollywood / नीता अंबानी नही करती थी पति मुकेश अम्बानी से प्यार, लेकिन इस वजह से करनी पड़ी शादी जाने पूरी ख़बर

नीता अंबानी नही करती थी पति मुकेश अम्बानी से प्यार, लेकिन इस वजह से करनी पड़ी शादी जाने पूरी ख़बर

अम्बानी परिवार भारत का सबसे अमीर और रहिस परिवार माना जाता है. बोला जाता है की जिस प्रकार के ऐशो-आराम अम्बानी परिवार करता है वैसे पुरी दुनिया मे कोई भी परिवार नही करता है. यही कारण है कि आज के समय मे अम्बानी परिवार को पूरी दुनिया जानती है. अम्बानी परिवार की नींव धीरूभाई अंबानी ने रखी थी और उनके जाने के बाद उनके दोनो बेटे अम्बानी परिवार और उनकी कंपनी रिलायंस को आसमान की ऊंचाइयों तक पहुँचा रहे है. वर्तमान समय मे अम्बानी परिवार में मुकेश अम्बानी के पास सबसे ज्यादा पैसा है जो कि धीरू भाई अम्बानी के बड़े बेटे है.

आपको बता दे कि मुकेश अम्बानी का नाम भारत के सबसे अमीर आदमियों की गिनती में आता है. मुकेश अम्बानी हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए होते हैं क्योंकि जिस प्रकार के वह ऐशो-आराम करती है वैसे कोई भी नही करता है ऐसा ही कुछ वर्तमान समय मे भी हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि मुकेश अम्बानी जी की पत्नी नीता अंबानी उनसे प्यार नही करती थी लेकिन फिर भी नीता ने मुकेश अम्बानी से शादी की. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि दोनो की किस प्रकार शादी हुई.

मुकेश अम्बानी से नही करती थी नीता अंबानी प्यार, इस तरह जुड़ा था दोनो का रिश्ता

मुकेश अम्बानी जी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है क्योंकि वह दुनिया के सबसे अमीर और रहिस आदमी है जिंन्होने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है. मुकेश अम्बानी जी हमेशा सोशल मीडिया पर अपने लाइफस्टाइल को लेकर सुर्ख़ियो में बने हुए रहते है लेकिन आपको बता दे कि वर्तमान समय मे वह अपनी लाइफस्टाइल को लेकर नही बल्कि अपने निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है. हालहिं में पता चला है कि मुकेश अंबानी से नीता प्यार नही करती थी लेकिन फिर भी उनके साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई थी. आपको बता दे कि यह रिश्ता मुकेश अम्बानी के पिता धीरूभाई अंबानी ने तय किया था.

हुआ कुछ ऐसा था कि धीरूभाई अम्बानी एक फंक्शन में गए थे वहां उन्हें नीता अंबानी की सादगी और उनका व्यवहार काफी पसन्द आ गया है जिंसमे चलते वह उनके घर अपने बेटे का रिश्ता लेकर पहुँच गए. आपको बता दे कि मुकेश अम्बानी को नीता ने कभी देखा भी नही था और ना हो उनसे प्यार करती थी लेकिन फिर भी शादी के लिए हाँ बोल दी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि प्यार ना करते हुए भी क्यों नीता अंबानी ने मुकेश अम्बानी से शादी की.

नीता अंबानी ने शादी से पहले रख दी थी धीरुभाई के सामने ये शर्ते, उसके बाद भी की थी शादी करने के लिए

नीता अंबानी वर्तमान समय मे अपने निजी जीवन और अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि नीता अम्बानी अपने पति मुकेश अम्बानी से प्यार नही करती थी लेकिन फिर भी शादी करने के लिए तैयार हो गई थी. नीता अंबानी और मुकेश अम्बानी की शादी एक प्रकार की अरेंज मैरिज है जो कि दोनो के परिवार की मर्ज़ी से हुई थी. आपको बता दे कि नीता अंबानी एक मिडल क्लास परिवार से तालुख रखती थी जिसके चलते उन्होंने शादी होने से पहले धीरूभाई अंबानी के सामने शर्त रखी थी कि वह शादी के बाद भी स्कूल में बच्चो को पढ़ाएगी और इस शर्त को मानने के बाद ही नीता अंबानी ने शादी के लिए हाँ भरी थी और मुकेश अम्बानी को अपने जीवन शादी के रूप में चुना था.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.