Home / Bollywood / निम्रत कौर ने पुणे में शुरू की अपनी फिल्म Happy Teacher’s Day की शूटिंग

निम्रत कौर ने पुणे में शुरू की अपनी फिल्म Happy Teacher’s Day की शूटिंग

निम्रत कौर एक भारतीय फिल्म अभिनेत्रीं हैं। कौर ने फिल्मों में अपने अभिनय की शुरआत इंग्लिश फिल्म वन नाइट विद द किंग से की थी। इस फिल्म की शंटिंग राजस्थान में सम्पन्न हुई थी। उन्होंने हिंदी सिनेमा में डेब्यू निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म पेडलर से किया था। इस फिल्म की स्क्रीनिंग कैन्स फिल्म फेस्टिवल में भी हुई। जहाँ आलकोहकों ने इस फिल्म को बेहद सराहा था। कौर की दोस्सरी फिल्म द लंचबॉक्स भी दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद पसंद की गयी थी। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए कौर को एक बार फिर कंस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने का अवसर प्राप्त हुआ था। इस फिल्म में उनकी बेहतरीन अद्यगि के लिए उन्हें हर तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।

दिनेश विजन प्रस्तुत ‘हैप्पी टीचर्स डे’ शिक्षकों के संघर्षों

‘दसवी’ में उनकी हालिया भूमिका ने उन्हें बहुत सराहा गया है। एक अशिक्षित राजनेता की पत्नी की भूमिका निभाते हुए, जिसे अंततः कुछ अनदेखी घटनाओं के बाद अपना राजनीतिक वर्चस्व हासिल करना पड़ता है, निम्रत ने अपने अभिनय का एक प्रभावशाली पहलू दिखाया। वह ‘हैप्पी टीचर्स डे’ में एक और अनूठी भूमिका में नजर आएंगी। दिनेश विजन प्रस्तुत ‘हैप्पी टीचर्स डे’ शिक्षकों के संघर्षों के चित्रण के साथ दर्शकों को एक असामान्य सवारी पर ले जाएगा। फिल्म के हाल ही में जारी टीज़र ने हटके वाइब दिया और प्रशंसकों की उत्सुकता को काफी हद तक बढ़ा दिया है। फिल्म में निम्रत कौर और राधिका मदान मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह मैडॉक प्रोडक्शन की एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

निम्रत ने कहा

निम्रत ने कहा- “मैं पुणे में फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं। संयोग से, पुणे एक ऐसा शहर है जहां मैं अपने पहले स्कूल में गई थी। मैं होलोवे प्राइमरी स्कूल कॉलेज ऑफ़ मिलिट्री इंजीनियरिंग पुणे में थी। और इसलिए ‘हैप्पी टीचर्स डे’ जैसे विषय के साथ यहाँ वापस आना बहुत दिलचस्प है, जो एक कहानी है जो शिक्षा जगत के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं यहाँ आकर बहुत उत्साहित हूँ, यह है वास्तव में अद्भुत है और मैं इस जर्नी के शुरू होने का इंतजार कर रही हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *