Breaking News
Home / Bollywood / निक्की तम्बोली हो रही हैं अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल, नेटिज़ेंस बोल रहे हैं कि

निक्की तम्बोली हो रही हैं अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल, नेटिज़ेंस बोल रहे हैं कि

निक्की तम्बोली बिग बॉस १४ के बाद से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. हालाँकि ये इस प्रतियोगिता को जीत तो न सकी लेकिन अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ये चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं. इस बार भी निक्की ने ऐसा ड्रेस पहन लिया जिस वजह से उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है और इनका यह ड्रेसिंग सेंस देखकर ऐसा लगता है मानो ये उर्फी जावेद को कॉपी कर रही हो. निक्की ने इस बार ऐसा अजीबोगरीब ड्रेस पहना है जिस वजह से वो बहुत ही ज़्यादा परेशान तो हो ही रही हैं पर साथ में ट्रोल भी हो रही हैं.

निक्की तम्बोली

कुछ ऐसे अवतार में नज़र आयी निक्की तम्बोली की हो रही है उनकी वीडियो वायरल

वायरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से निक्की की यह वीडियो शेयर की है. यूँ तो निक्की का लुक काफी ज़्यादा अच्छा लग रहा है लेकिन वो अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से मज़ाक का विषय बन गयी हैं. उन्होंने एक रिप्पड जीन्स और शॉर्ट टॉप पहना है और वो वीडियो में अपने टॉप की वजह से बहुत ही ज़्यादा परेशान हैं और उसे बार बार एडजस्ट कर रही हैं. उनकी यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और सभी उनपर खूब हंस रहे हैं और उनपर भद्दे कमेंट कर रहे हैं. आइये बताते हैं आगे की क्या बोल रहे हैं नेटिज़ेंस.

निक्की तम्बोली

इस प्रकार के कमेंट कर सब उड़ा रहे हैं निक्की का मज़ाक

दरअसल निक्की बिग बॉस फेम शार्दुल पंडित की बर्थडे पार्टी में पहुंची. इस दौरान पपराजी ने उन्हें पोज़ देने के लिए कहा. निक्की वहां एक शार्ट टॉप और रिप्पड जीन्स में पहुंची , उन्होंने पूरा ही ऑउटफिट काले कलर का पहना था. वैसे तो वो काफी खूबसूरत लग रही थी लेकिन जब वो पोज़ कर रही थी तो बार बार अपना टॉप एडजस्ट कर रही थी.

निक्की तम्बोली

उनका वीडियो देख सभी ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई. किसी ने कहा ये क्यों पहन लिया बिकिनी में आ जाती. किसी ने कहा इससे अच्छा कपड़े ही मत पहनो. सभी उनकी इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उनका खूब मज़ाक उड़ा रहे हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.