Breaking News
Home / Bollywood / अभिनेत्री निधि हुई शर्मिंदगी भरे पल का शिकार

अभिनेत्री निधि हुई शर्मिंदगी भरे पल का शिकार

निधि अग्रवाल बहुत ही लोकप्रिय एक्ट्रेस और डांसर हैं जो हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु फिल्मों में भी काम करती हैं। भारत के तेलंगाना के हैदराबाद में जन्म लिया  निधि अग्रवाल ने हिंदी फिल्मों में मुन्ना माइकल फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद से वह दक्षिण भारत की फिल्मों में लगातार दिखाई दे  रही हैं। निधि अग्रवाल 29 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अभी तक शादी भी  नहीं की है, वह अपनी एक फिल्म  के लिए 2 से 3 करोड रुपए चार्ज लेती हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ जब उन्होंने “मुन्ना माइकल” फिल्म की थी तो उनकी एक्टिंग ने  जमकर तारीफे बटोरी थी।

क्या खूबियां है निधि में?

निधि अग्रवाल ने बॉलीवुड मैं टाइगर श्रॉफ के साथ मुन्ना माइकल फिल्म से अपनी शुरुआत  कि  थी। और अब वह तेलुगु फिल्मों में काम कर रही हैं जहां पर उनकी बहुत सी फेमस फिल्में  आई है जो आप सब ने देखी होंगी जिनमें मुख्य हैं ‘सव्यसाची’ ’आई स्मार्ट शंकर’ ‘मिस्टर मजनू’ जैसी हिट फ़िल्में शामिल है। निधि अग्रवाल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उनके चाहने वाले लगातार उनसे जुड़े रहते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इवेंट की भागीदार भी रही  थी जहां पर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर उन्हें शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी। आधुनिक समय में सब जगह फैशन का दौर चल रहा है और इस फैशन के दौर में बॉलीवुड की अदाकाराएं तो  कहां पीछे हटने  वाली है। और रोज अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब लोगो की आलोचनाओं का सामना करती  हैं। हम आज बात करते हैं मुन्ना माइकल की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की जो एक इवेंट के लिए  भागीदार बनी  थी और अपनी एक ड्रेस को लेकर बहुत ही  ज्यादा परेशान दिखाई दे रही थी।

निधि को क्यों होना पड़ा शर्मिंदा ?

अदाकारा निधि  अगरवाल के बार बार  चेस्ट से उनकी ड्रेस फिसल रही थी और वह उसे पकड़ कर बार बार ऊपर कर रही थी। वह उसे लेकर बहुत ही ज्यादा असेहेज महसूस कर रही थी और पूरे इवेंट में परेशान दिखाई दे रही थी । फैशन के चक्कर में कुछ अलग दिखाने के लिए ऐसी ड्रेस पहनी तो जाती है लेकिन बाद में उन्हें शर्मिंदगी  भी महसूस करनी पड़ती  है। अब सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग उन्हें जमकर  परेशान कर रहे हैं।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.