Breaking News
Home / NEWS / तारक मेहता का उल्टा चश्मा कार्यक्रम में होने जा रही एक हॉट व ग्लैमरस किरदार की एंट्री!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कार्यक्रम में होने जा रही एक हॉट व ग्लैमरस किरदार की एंट्री!

जनता के सबसे मनपसिंदिदा नाटकों में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। यह नाटक एक हास्य पारिवारिक मंनोरंजन कार्यक्रम है सिर्फ यहीं नही बल्की इस नाटक का नाम तो गिनीस बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है क्योंकि यह कार्यक्रम टेलीविजन जगत में सबसे लम्बा चलने वाला कार्यक्रम है। इस नाटक को 1 दशक भी पूरा हो गया । इस नाटक की शुरुआत 2008 से हुई थी और आजतक कुल 3352 एपिसोड्स रिलीज हुए है।

कई पुराने कलाकारों ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा!

इस कार्यक्रम की कहानी एक सोसायटी और उसमें रहने वाले लोगो की जिंदगी में हो रहे किस्सों के बारे में है। यह कार्यक्रम ना ही सिर्फ एक हास्य कार्यक्रम है बल्की लोगो को अच्छी सीख भी देता है जैसे की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ , स्वच्छ भारत और भी कई जरूरी फायदेमंद सीख देता रहता है। अमिताभ बच्चन , शाह रुख खान , सलमान खान जैसे कई सेलिब्रिटीज इस शो पर आ चुके है।इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री अपनी फ़िल्म प्रमोट करने आते रहते है ।पर कई समय से इस कार्यक्रम के मुख्य और ज़रूरी कलाकार यह शो छोड़ कर चले गए कोई अपने निजी कारणों की वजह से तो कोई दूसरी वजह से पर यह नाटक रुक्का नही और अपने बाकी कलाकारों के साथ आगे बढ़ता गया।

शो में जुड़ेगा एक नया कलाकार!

पहले दया, सोढ़ी और फिरअंजली ने छोड़ा था नाटक। डॉक्टर हाथी और नटू काका की भूमिका निभाने वाले कलाकारों की मृत्यु होने के कारण उनकी जगह कार्यक्रम में दूसरे कलाकारों को उनका किरदार निभाने की ज़िम्मेदारी सौंपी। अब सूत्रों से यह पता चला है की बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने भी शो छोड़ने का फैसला लिया है। मुनमुन की ऐक्टिंग के ही दीवाने नही पर उनकी अदाओं के भी दीवाने है तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक। मुनमुन के शो छोड़ के जाने से टीआरपी भी कम ना हो जाए इसलिए नाटक के मेकर्स ने यह निर्णय लिया है की वह कार्यक्रम में एक और ग्लैमरस हसीना को जोड़ेंगे। यह एक टीआरपी बढ़ाने की स्ट्रेटजी मानिए या फिर कहानी में और किरदार के आजाने से लेखकों को सयाहता मिलेगी यह समझ लीजिए। जो हॉट अभिनेत्री शो का हिस्सा बनेगी उन्हे तारक मेहता के बॉस की सेक्रेट्री का किरदार दिया जायेगा और आने वाले कई एपिसोड्स भी की कहानी भी उन्ही के इर्द गिर्द होगी जिससे उनके किरदार को अच्छी अटेंशन मिले। जो नया कलाकार इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगी उनका नाम अर्शा भारती है ।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.