Home / Bollywood / हार्दिक पंड्या की नेट वर्थ कितनी है ?

हार्दिक पंड्या की नेट वर्थ कितनी है ?

हार्दिक अब इंडियन टीम का जरूरी हिस्सा है ।उन्होंने बहुत कम समय में इस खेल में बहुत नाम रोशन किया है अपना ।हार्दिक हरफनमौला क्रिकेट खिलाड़ी है । वह अपनी शानदार गैंदबाजी  और बैटिंग से हर किसी को हैरान कर देते है।

हार्दिक पंड्या की कुल संपत्ति कितनी है ?

रिपोर्टर्स के अनुसार हार्दिक पंड्या की कुल संपत्ति 67 करोड़ रुपए है ।उनकी अधिकतर कमाई क्रिकेट खेल कर ही हो पाती है ।और अब तो हार्दिक को ब्रांड वैल्यू भी काफी अच्छी हो चुकी है ।वह विश्वभर में सबसे ज्यादा सम्मानित खिलाडियों में आते है । वह राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट  और आईपीएल मैच से भी अच्छी खासी कमाई कर लेट है ।

कैसा है हार्दिक पंड्या का घर ?

हार्दिक का गुजरात में एक शानदार घर है ।जिसको उन्होंने 2016 लिया था ।और उनके घर की कीमत करीब 2 करोड़ है ।इसके अलावा उनके पास काफी रियल एस्टेट भी है ।

कैसा है हार्दिक पंड्या का कार कलेक्शन ?

हार्दिक के पास वर्ल्ड की सबसे शानदार गाडियां है ।जैसे की मर्सिडीज बेंज और बीएमडब्ल्यू ।हार्दिक पंड्या का जन्म 11 अक्टूबर में गुजरात के सूरत मैं हुआ था । हार्दिक के पिता काम हिमांशु पंड्या है और मां का नाम नलिनी पंड्या है ।इसके अलावा उनके परिवार में उनके बड़े भाई कुणाल पंड्या है। वह भी एक क्रिकेटर है।

कैसा रहा हार्दिक का स्कूल और कॉलेज टाइम भी ।जब हार्दिक छोटे थे तो उनके पापा उनकी अच्छी शिक्षा के  उनके पिता और वडोदरा आ गए थे । हार्दिक के पिता ने हार्दिक और कुणाल को एम के विधालय । क्रिकेट में काफी समय रहने की जगह हार्दिक पंड्या ने सिर्फ नौवीं कक्षा तक पढ़ाई की था ।

हार्दिक पंड्या की राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कैरियर ?

हार्दिक ने अपने अंतर्राष्ट्रीय कैरियर की शुरुआत T-20 साल 2016 की है । हार्दिक ने अपने देश ले लिए पहला मैच 27 January 2016 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया था ।इसी के साथ हार्दिक ने 23 मार्च को बांग्लादेश के खिलाफ खेला था और आखिरी 3 गेंद पर इंडियन टीम के लिए 2 जरूरी विकेट लिए थे और भारत ने बांग्लादेश को 1 रन से हरा दिया था ।

कैसा है हार्दिक का टेस्ट कैरियर ?

हार्दिक के टेस्ट कैरियर की शुरुआत 2016 के आखिर में हुई थी । उनको इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रीअंखला के लिए भारत की टेस्ट मैच टीम में चुन लिया गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *