Breaking News
Home / Viral / ट्रोलर्स का नया निशाना बनी बिहार की नेहा सिंह राठौर!

ट्रोलर्स का नया निशाना बनी बिहार की नेहा सिंह राठौर!

ट्रोलर्स शब्द तो आप सभी ने सुना होगा। यह शब्द आजकल इसलिए सुनने में आ रहा है क्योंकि सोशल नेटवर्किंग साइट्स आजकल लोग कुछ ज्यादा ही यूज कर रहे हैं । ट्रोलर्स वह लोग होते हैं जो की बड़े सिलेब्रिटीज को कॉमेंट्स में बुरा भला कह कर उन्हें परेशान करते हैं। ट्रोलर्स से परेशान तो सभी सेलिब्रिटीज है और आए दिन हर सेलेब्रिटी इनका  निशाना बनते जाता है पर अब इन ट्रोलर्स का निशाना बिहार की नेहा सिंह राठौर पर है।

Neha Singh rathore

ट्रोलर्स के निशाने पर नेहा सिंह राठौर!

नेहा सिंह राठौर आज की तारीख में बिहार की शान है । नेहा बिहार में ही पैदा हुई वही पली-बढ़ी। उन्होंने 2018 से गाना शुरू किया ।पहले तो उन्हें प्रेम नहीं मिल पाया पर वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने शेयर करते रहती थी। पर आज की तारीख में मैं सोशल मीडिया की जानी-मानी सेलिब्रिटी हो गई है। आपने उनका मशहूर गाना तो सुना ही होगा “बिहार में केवा”, “करोड़ों में केवा” ,”बाढ़ से बदहाल बा” जब बिहार में इलेक्शन रैली निकली थी तब यह गाने काफी जोरों शोरों से सुनी जा रहे थे । इन्हीं गानों के कारण नेहा सिंह राठौड़ का नाम बना साथ ही में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स भी।

Neha Singh Rathore

ट्रोलर्स ने जम कर जताई कॉमेंट्स में निराशा!

यहां तक की नेहा ने जो बेरोजगारी पर गाने गाए थे उनको हमारे भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र सिंह मोदी व अन्य राजनेताओं को भी पसंद आई और उन्होंने शेयर भी किया नेहा को गाना गाना खूब पसंद है और साथ ही में जब उनकी गानों की कोई तारीफ करता है तो वह और भी प्रसन्न हो जाती है ।पर इस बार लोगों ने तारीफ के बजाय उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इन ट्रोलर्स की बढ़ती तादाद से नेहा काफी ज्यादा परेशान हो चुकी है।

बिहारी सिंगर

सोशल मीडिया पर मचा ट्रोलर का बवाल!

आप सब आखिरकार यही सोच रहे होंगे कि इतनी मशहूर गायिका जिन के गाने प्रधानमंत्री को तक पसंद आ रहे हैं आखिर उन्हीं क्यों सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है ।तो आइए आपको बताते हैं इसकी असली वजह। दरअसल कई लोगों का यह मानना है कि नेहा ने जो गाना गाए हैं यूपी में काबा उनसे काफी ज्यादा रिलेटिविटी फैल रही है। उनके गानों को सुनकर ऐसा लगता है कि बिहार अभी भी पिछड़ा हुआ है और प्रगति नहीं कर पा रहा।कई लोग इस बात से सहमत नहीं है ।जिस कारण उन्होंने नेहा सिंह राठौड़ को सोशल मीडिया पेट्रोल करना शुरू कर दिया।

Neha Singh Rathore

गायिका देवी का क्या कहना था इस मामले पर!

इस दृश्य पर गायिका देवी ने भी कुछ कहा नेहा सिंह राठौड़ की बढ़ती परेशानी देखकर कि वह कितनी उदास है कि उनके फॉलोअर्स उनको भला-बुरा कह रहे हैं और सोशल मीडिया पर वह काफी जोरों शोरों से ट्रोल हो रही है । इस बात पर गायिका देवी का यह कहना है की नेहा को ऐसे गाने नहीं बनाने चाहिएं थे। हमारा बिहार में अभी भी कुछ चीजें बदल नहीं पाई पर फिर भी बिहार पहले के मुकाबले काफी ज्यादा प्रगति कर चुका है और प्रगति की ही मार्ग पर है। तो इस तरह से गाने बनाना जाने की बिहार के लिए नफरत फैलाना हुआ और कलाकारों को यह चीज शोभा नहीं देती गायिका देवी ने उन्हें यही सलाह दी कि वह बिहार की प्रगति के ऊपर गाने बताएं कि किस तरह से बिहार ने प्रगति की है।

गायिका देवी

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली

 

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.