Breaking News
Home / Bollywood / तीसरी पत्नी बन जब बुरी तरह ट्रोल हुई नेहा पेंडसे तो बोलीं मैं भी तो वर्जिन…….

तीसरी पत्नी बन जब बुरी तरह ट्रोल हुई नेहा पेंडसे तो बोलीं मैं भी तो वर्जिन…….

तीसरी पत्नी बनने के बाद नेहा पेंडसे बहुत ज़्यादा खुश हैं. उन्होंने शार्दुल सिंह ब्यास से 2020 में शादी की है. आपको बता दें की शार्दुल की पहले ही दो शादियां हो चुकी हैं , और नेहा पेंडसे यानी भाभीजी घर पर हैं की अनीता भाभी उनकी तीसरी पत्नी हैं. सौम्या टंडन के शो छोड़ने के बाद नेहा को यह रोले ऑफर किया गया था. दर्शकों के मन में सौम्या की भाभीजी के रूप में एक ऐसी छवि थी जिसके चलते दर्शकों ने एकदम नेहा को इस किरदार में स्वीकार नहीं किया. लेकिन धीरे धीरे जब शो नेहा को अनीता भाभी के रूप में लेकर आगे बढ़ा तो दर्शक नेहा को स्वीकार करने लगे , पर ये बहुत आसान भी न था.

तीसरी पत्नी

जब नेहा को तीसरी पत्नी बनने पर किया गया ट्रोल तो वो बोलीं

बात करें नेहा पेंडसे की तो हम उन्हें मे आई कम इन मैडम शो में भी देख चुके हैं. और जन दिनों नेहा भाभी घर पर हैं शो में अनीता भाभी के किरदार में हैं. यह एक ऐसा शो है जिसे हर कोई ही देखना पसंद करता है और कई सालों से यह शो हमारे जीवन का एक हिस्सा बन चुका है. चाहे किसी को कोई परेशानी हो , कोई स्ट्रेस हो , यह एक ऐसा शो है जिसे देख आप अपनी चिंताओं से कुछ समय के लिए आज़ादी पा सकते हैं और हंसी को अपने जीवन में आमंत्रित कर सकते हैं. लेकिन आपको बता दें की इन दिनों शो की अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे को खूब ट्रोल किया जा रहा है , आइये जानते हैं आगे.

तीसरी पत्नी

 शार्दुल की तीसरी पत्नी बनी नेहा तो हुईं बुरी तरह ट्रोल

नेहा ने साल 2020 में एक मशहूर बिजनेसमैन शार्दुल सिंह ब्यास से शादी की है. नेहा शार्दुल की तीसरी पत्नी हैं और शार्दुल के साथ बहुत खुश हैं. इससे पहले शार्दुल की शादी नेहा बोरा से हुई है और इस शादी से शार्दुल की एक बेटी है. नेहा से तलाक के बाद शार्दुल ने दूसरी शादी साल 2012 में अनीता अग्रवाल से की और इससे उनकी एक बेटी है. इसके बाद 2020 में शार्दुल ने तीसरी शादी नेहा पेंडसे से की.

तीसरी पत्नी

नेहा इस शादी से काफी खुश हैं पर उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. इसका मुँह तोड़ जवाब देते हुए नेहा ने कहा है की लोगों को अपने जीवन में क्या हो रहा है उससे मतलब रखना चाहिए न की दुसरे के जीवन में क्या चल रहा है उस पर तांकझांक करें. नेहा ने आगे कहा की जो लोग शार्दुल और मुझे लेकर बातें बना रहे हैं उन्हें मैं बताना चाहती हूँ की मैं भी तो वर्जिन नहीं हूँ.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.