Home / Bollywood / नेहा पेंडसे इंस्टाग्राम पर बिखेर रही हैं अपना जलवा, की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर जिसमें वो

नेहा पेंडसे इंस्टाग्राम पर बिखेर रही हैं अपना जलवा, की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर जिसमें वो

नेहा पेंडसे की बात करें तो इन दिनों वो भाभी जी घर पर हैं में अनीता भाभी का रोल अदा कर रही हैं. इन्होने साल 2020 में सौम्या टंडन को रिप्लेस किया था , क्योंकि प्रेगनेंसी के कारण सौम्या शो छोड़ रही थीं. इससे पहले हम नेहा तो मे आई कम इन मैडम शो में देख चुके हैं. नेहा एक बहुत ही टैलेंटेड अभिनेत्री हैं और ये शो के साथ साथ कई फिल्मों में भी आ चुकी हैं , जिनमें तमिल , तेलुगू , मलयालम फिल्में शामिल हैं. इन्होने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1999 में प्यार कोई खेल नहीं से की. इससे पहले साल 1995 में नेहा बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं.

नेहा पेंडसे

नेहा पेंडसे की इंस्टाग्राम पर हो रही हैं तसवीरें वायरल , इस पोज़ में कराया फोटोशूट

नेहा पेंडसे एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और यह हम भाभीजी घर पर हैं शो में उनकी अदाकारी से पता लगा सकते हैं , लेकिन नेहा के लिए शो में जगह बनाना थोड़ा मुश्किल था क्योंकि पहले से ही दर्शक सौम्या को इतना पसंद करते थे की वे सौम्या की जगह किसी और को अनीता भाभी का रोल अदा करते नहीं देख पा रहे थे. पर धीरे धीरे उन्होंने अनीता भाभी के नए किरदार को पसंद करना शुरू किया और आज नेहा शो में सभी की चहीती बन चुकी हैं. आइये जानते हैं नेहा के नए फोटोशूट के बारे में.

नेहा पेंडसे

नेहा पेंडसे का नया फोटोशूट बंटोर रहा है तारीफें , आइये जानते हैं क्या है इस फोटोशूट में ऐसा

नेहा पेंडसे ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है जिसमें नेहा ने नीले रंग की ड्रेस पहनी है. ये एक ब्लू मोनोकनी है. नेहा ने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है की मैं तुम्हें मिलने के लिए अब और इंतज़ार नहीं कर सकती. फोटो और कैप्शन से यह सन्देश मिल रहा है की शायद नेहा वर्कआउट कर रही हैं. और अपने आप को काम वजन में फिर से देखने के लिए अब वो इंतज़ार नहीं कर सकती हैं.

नेहा पेंडसे

नेहा बॉलीवुड के अभिनेताओं को ज़्यादा सफल मानती हैं. क्योंकि वह कहती हैं की जब आप एक शो का हिस्सा हैं तो आप कई साल तक एक ही किरदार निभाते हैं , वहीं फिल्मी कलाकारों को अलग अलग किरदार निभाने को मिलते हैं , और करियर का विकास भी इसी में ज़्यादा है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *