Home / Bollywood / फाल्गुनी पाठक की गीत का नेहा कक्कड़ ने बनाया रीमेक, सोना महापात्रा ने दिया नेहा को करारा जवाब

फाल्गुनी पाठक की गीत का नेहा कक्कड़ ने बनाया रीमेक, सोना महापात्रा ने दिया नेहा को करारा जवाब

सोमवार को सोना महापात्रा ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के दावों का मुकाबला करने के लिए ट्वीट किया, जिन्होंने फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ के रीमिक्स को लेकर चल रहे झगड़े को ‘पब्लिसिटी स्टंट’ कहा। दोनों को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 13 के मंच पर एक साथ देखा गया है। नेहा द्वारा फाल्गुनी के हिट गाने मैंने पायल है छनकाई को रीक्रिएट करने के बाद हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका टकराव हुआ था, जिसे प्रशंसकों ने पसंद नहीं किया था।

सोना महापात्रा ने ट्वीट कर फाल्गुनी पाठक और नेहा के बीच घुसी

इस बीच, सोना महापात्रा ने ट्वीट किया, “और लोग इतने मूर्ख क्यों हैं कि वे #FalguniPathak समाचार चक्र की सवारी करने की कोशिश कर रहे एक रियलिटी शो की पीआर रिलीज़ में खरीद रहे हैं और एक प्रचार स्टंट के रूप में उसकी प्रतिक्रिया को बदनाम कर रहे हैं? क्या वे नहीं जानते कि इस तरह के शो एपिसोड को बहुत पहले ही रिकॉर्ड कर लेते हैं और उन्हें तब कोई सुराग नहीं होना चाहिए?” इस बीच, फाल्गुनी की टीम ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि शो के उक्त एपिसोड को दोनों के बीच चल रही अनबन से काफी पहले 20 अगस्त को शूट किया गया था।

फाल्गुनी के बारे में बात भी नहीं करना चाहती है नेहा

“इस विशेष खंड को ऑडिशन दौर के दौरान शूट किया गया था। इसे अगस्त में शूट किया गया था। समय सब संयोग है। उन्होंने नवरात्रि के लिए चंक शूट किया। दरअसल, उस वक्त नेहा और फाल्गुनी काफी मिलनसार थे। वर्तमान में, नेहा फाल्गुनी के बारे में बात भी नहीं करना चाहती है और वह बिल्कुल स्पष्ट थी कि वह विशेष एपिसोड का प्रचार नहीं करेगी या इस बारे में बात नहीं करेगी कि सेट पर फाल्गुनी की तरह क्या था,” एक करीबी अंदरूनी सूत्र ने बताया।

विवादो के बीच आती है सोना

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सोना ने रीमिक्स के झगड़े के बारे में टिप्पणी की है। इससे पहले उन्होंने ‘संगीत लेबल और बॉलीवुड फिल्म निर्माता रचनात्मक समुदाय को मार रहे’ के बारे में बात की थी। “मैं केवल यह आशा कर सकती हूं कि संगीत लेबल और #बॉलीवुड फिल्म निर्माता शॉर्ट-कट चालू करके; रीमेक, रीमिक्स हाल ही में #FalguniPathak हिट पर सार्वजनिक प्रतिक्रिया पर ध्यान देते हैं। इसके अलावा, प्रिय #भारत, ऐसे (हाथ जोड़कर और दिल के इमोजी) के लिए अधिक बार खड़े हों,” अभी तक एक और ट्वीट पढ़ें।

इंटरनेट लड़ाई हो रही नेहा और फाल्गुनी के बीच

यह सब तब शुरू हुआ जब नेहा ने ओ सजना को रिलीज़ किया, जो फाल्गुनी पाठक के 1999 के प्रतिष्ठित गीत “मैंने पायल है छनकाई” का रीमिक्स संस्करण था। जबकि इस गाने को श्रोताओं की भारी आलोचना का सामना करना पड़ा, बाद में फाल्गुनी आगे आई और नेहा के गाने की अस्वीकृति को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिखाते हुए प्रशंसकों के पोस्ट को बढ़ा दिया। उसने मीडिया से यह भी कहा कि अगर यह उसके ऊपर है, तो वह नेहा के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाएगी। “काश मैं कर पाती लेकिन अधिकार मेरे पास नहीं हैं,” उसने दिल्ली टाइम्स को बताया। वहीं नेहा ने भी आलोचनाओं का जवाब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गूढ़ पोस्ट से दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *