Home / Bollywood / नीना गुप्ता ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं प्रोडूसर ने काम देने के बहाने मेरे साथ

नीना गुप्ता ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं प्रोडूसर ने काम देने के बहाने मेरे साथ

नीना गुप्ता ने बॉलीवुड के बहुत बड़े सच से सभी को रूबरू करवाया है जिसकी वजह से हर जगह उन्ही की आलोचना हो रही है. उन्होंने बॉलीवुड का सच बताते हुए कहा है कि इस फ़िल्म इंडस्ट्री में लकड़ियों के साथ काफी गलत होता है और उन्हें फिल्मो में काम पाने बड़े लोगो को बाते माननी पड़ती है और उनके बोलने पर उनके साथ रात भी गुज़ारनी पड़ती है. बॉलीवुड के इस सच को नीना गुप्ता पहले भी बहुत सारे लोग बता चुके है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि नीना गुप्ता ने भी इसका सामना किया है और इन सभी चीजो से गुज़र चुकी है. आइए आपको आगे आर्टिकल में नीना गुप्ता के साथ हुई इस गलत हरकत ज बारे में बताते है.

नीना गुप्ता

इस मुश्किल दौर से गुज़री है नीना गुप्ता, बड़े लोगो ने कहा था साथ मे रात गुज़ारने की बात

नीना बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री रही है जिनकी एक्टिंग के सभी लोग दीवाने है. नीना गुप्ता के बारे में बताए तो इन्होंने अपने जीवन मे काफी दुःखो का सामना किया है. हालहिं में नीना गुप्ता का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. नीना अपने इस वीडियो में बताती है कि उनके कैरिएर के शुरुआती समय मे काफी चीजो का सामना करना पड़ा था और यहां तक उन्हें साथ मे सोने के लिए और रात गुजारने के लिए भी कहा गया था.

वो आगे बताती है कि उन्हें बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर ने होटल के कमरे में बुला लिया था. जब वह वहाँ पहुँची तो प्रोड्यूसर ने उन्हें साथ मे सोने के लिए और रात गुज़ारने के लिए कहा. जिसके चलते वह काफी डर गई थीं और मानो उनके पैरों के तले जमीन किसक गई है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि नीना खान ने फिर क्या करा और किस प्रकार अपने आप को बचाया.

नीना गुप्ता

नीना से कर ली थी प्रोड्यूसर ने होटल के कमरे में रात गुजारने की माँग, यह करके बचाया नीना ने खुद को

इन दिनों सोशल मीडिया पर नीना अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है. नीना गुप्ता के बारे में बताए तो अभी कुछ समय पहले ही उनका एक बयान सामने आया ही जिसमें वह बता रही है कि उन्हे प्रोड्यूसर ने फ़ोन करके होटल के कमरे में बुला लिया था. जिसके चलते जब नीना वहां पर गई तो प्रोड्यूसर ने साथ में रात गुजारने की माँग की. जिसे सुनने के बाद वह बहुत ज्यादा डर गई थी और घर जाने का बहाना बनाकर वहां से लौट आई. नीना गुप्ता के साथ हुए इस किस्से के बारे में उनकी आत्मकथा में बताई है जो कि करीना कपूर ने लिखी है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *