Home / Bollywood / नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पिता के लिए किया कुछ ऐसा कि हो रहे हैं सभी जगह उन्हीं के चर्चे

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पिता के लिए किया कुछ ऐसा कि हो रहे हैं सभी जगह उन्हीं के चर्चे

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को तो सभी जानते हैं. इस अभिनेता ने अपनी मेहनत के बलबूते पर आज जो मुकाम हासिल किया है वह भी किसी से नहीं छिपा है. आज नवाज़ुद्दीन जिस भी फिल्म या सीरीज में काम करते हैं , उनकी फैन फोल्लोविंग इतनी अच्छी है की वह फिल्में हो चाहे सीरीज , वह हिट हो जाती हैं. इनके बोले हुए कई डायलॉग्स बच्चे बच्चे की जुबां पर रहते हैं. लेकिन आज जो पॉपुलैरिटी इस अभिनेता के पास है , वह इस अभिनेता को यूँ ही नहीं मिली. इस फेम को पाने के लिए इस अभिनेता ने बहुत संघर्ष किया है.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

ऐसा क्या किया है अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पिता के लिए

अभिनेता नवाज़ुद्दीन का जन्म बुढ़ाना , उत्तर प्रदेश में हुआ था. नवाज़ुद्दीन ने अपना ज़्यादा समय उत्तराखंड में ही बिताया. इसके बाद गुरुकुल कांगरी , हरिद्वार से पास होने के बाद वे वडोदरा गए और वहां केमिस्ट के साथ काम किया. इसके बाद जॉब की तलाश में वे दिल्ली आये , और यह उन्होंने बहुत मेहनत के बाद नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा में एडमिशन लिया. आज नवाज़ुद्दीन जो हैं वह सभी के सामने है.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के हो रहे हैं सभी जगह चर्चे पिता के लिए करा कुछ ऐसा

इन दिनों नवाज़ुद्दीन खूब सुर्ख़ियों में हैं. वे सुर्ख़ियों में अपने नए बने घर की वजह से हैं. उनका घर पूरे तीन साल में बनकर तैयार हुआ है और यह मकान पूरा सफ़ेद रंग का है और बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. इस मकान का इंटीरियर नवाज़ुद्दीन ने पूरा अपने ही हिसाब से बनवाया है. इस मकान की ख़ास बात यह है की इसका नाम नवाज़ुद्दीन ने अपने पिता के नाम पर रखा है और अपने मकान को ‘नवाब’ नाम दिया है.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

इनके काम की बात करें तो नवाज़ुद्दीन सबसे ज़्यादा फेमस हैं फिल्म गैंग्स ऑफ़ वास्सेय्पुर , बजरंगी भाईजान , लंचबॉक्स , मंटो , आदि के लिए. आप ये जानकर हैरानी होगी की नवाज़ुद्दीन दुनिया के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं जिनकी आठ फिल्में ऑफिशियली सेलेक्ट हुई हैं और स्क्रीन हुई हैं केंस फिल्म फेस्टिवल में. बहुत जल्द ये अभिनेता कंगना रनौत के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू में दिखाई देंगे.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *