Home / NEWS / नैनो कार का हुलिया कुछ इस प्रकार बदला की लोग करा रहे हैं बारात के लिए बुक

नैनो कार का हुलिया कुछ इस प्रकार बदला की लोग करा रहे हैं बारात के लिए बुक

नैनो कार के बारे में तो सभी जानते हैं. वैसे तो यह मार्किट में ज़्यादा न चल पायी और रतन टाटा जी ने ने कार को लेकर जो सपना देखा था वह पूरा न हो पाया. लेकिन आज बिहार के एक शख्स ने अपनी नैनो कार से जो बना दिया है वह उदाहरण है की हम भारतीय अगर ठान लें तो क्या कुछ नहीं कर सकते हैं. उनके द्वारा नैनो को मॉडिफाई किया गया यह डिज़ाइन सभी को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है और सभी इसे देखने के लिए वा इसकी सेर करने के लिए बहुत ही ज़्यादा उत्साही हैं. आइये जानते हैं उन्होंने क्या बदलाव किये हैं इस नैनो कार में.

नैनो कार

इस शख्स ने कुछ इस प्रकार बदला नैनो कार को की कर रहे हैं लोग बुकिंग

बिहार के गुड्डू शर्मा जो पेशे से एक मैकेनिक हैं उन्होंने अपनी कार को पूरी तरह से मॉडिफाई कर दिया है. उन्होंने इसे एक हेलीकाप्टर का शेप दिया है. ये उड़ तो नहीं सकता है लेकिन आपको इसे देखकर बिलकुल हेलीकाप्टर वाली फीलिंग आएगी. लोग इसे देखकर इतने ज़्यादा उत्साही हैं की वे इसे शादियों के लिए बुक कर रहे हैं. आइये बताते हैं आपको की की क्या सोचकर गुड्डू ने ये कार हेलीकाप्टर के डिज़ाइन की बनाई है.

नैनो कार

इस वजह से दिया गया कार को हेलीकाप्टर का आकार

गुड्डू बताते हैं की ऐसे बहुत से लोग हैं जो हेलीकाप्टर से बरात ले जाने का सपना देखते हैं लेकिन यह हम सभी जानते हैं की एयर फेयर कितना ज़्यादा है. और बहुत से लोग ऐसे हैं जो इसे अफ़्फोर्ड नहीं कर सकते हैं. इसीलिए गुड्डू ने इस कार से हेलीकाप्टर बना दिया ताकि लोग इसे शादियों के लिए बुक कर सकें. आपको बता दे की गुड्डू का यह आईडिया काम कर गया है और उनके पास शादियों के लिए बुकिंग आने लगी है.

नैनो कार

गुड्डू इसे १५००० रूपये में किराए पर दे रहे हैं. और अब तक उनके पास लगभग २० बुकिंग आ चुकी हैं. गुड्डू का यह इन्वेंशन इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है और इसे सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल किया जा रहा है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *