Breaking News
Home / Viral / कमरे में पकड़े गए नाना पाटेकर वो भी अपने से 21 साल छोटी अभिनेत्री के साथ , बीवी ने किया कुछ इस तरह रिएक्ट !!

कमरे में पकड़े गए नाना पाटेकर वो भी अपने से 21 साल छोटी अभिनेत्री के साथ , बीवी ने किया कुछ इस तरह रिएक्ट !!

नाना बॉलीवुड के एक बहुत बड़े दिग्गज सितारे हैं । नाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा विवदों में रहे हैं । वह परिंदा फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभाकर रतोंरत स्टार बन गए ।

थिएटर में मिले थे पहली बार ।

नाना पाटेकर की शादी बैंकर और थिएटर आर्टिस्ट नीलू उर्फ नीलकंती पाटेकर से की थी । उनकी वाइफ ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म गमन से की थी ।नीलू और नाना की मुलाकात एक थिएटर शो के दौरान हुई थी । उस समय नाना 15 थिएटर शो करा करते थे और प्रति शो उन्हें 50रूपए भी मिला करते थे , उनकी पत्नी को मासिक आय उस समय 2500 रूपए थी पर दूसरी ओर नाना की मासिक आय सिर्फ 750रुपए ही थी ।

नाना से शादी के बाद उनकी पत्नी नीलू ने सचिन पिलगांवकर द्वारा बनाई गई एक मराठी फिल्म जिसका नाम आत्मविश्वास था उसमे अभिनय किया , जिसके लिए नीलू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरुस्कार भी मिला ।बाद के दिनों में बढ़ते वजन के चलते उन्होंने फिल्मों से दूरी कायम कर ली।

अपने से 21 साल छोटी मनीषा से प्यार के बंधन में बंधे नाना।

शादीशुदा होने के बावजूद भी नाना दो बार फिर अपनी फिल्मों में प्यार हुआ । फिल्म ” खामोशी थे म्यूजिकल ” में उसकी एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ काम करते समय (नाना पाटेकर के मनीषा कोइराला के साथ अफेयर्स ) उन्हें मनीषा से प्यार हो गया । वे दोनो एक दूसरे से प्यार करने लगे पर मनीषा नाना से उम्र में 21 साल छोटी थी इसके बावजूद भी वे उनसे बेइंतेहा प्यार करती थी और वो नाना के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती थी पर नाना उस समय अपनी पत्नी नीलू को भी तलाक देने के लिए राज़ी नहीं थे ।उल्टा जब उनकी पत्नी को नाना और मनीषा के अफेयर के विषय में ज्ञात हुआ तो वह घर छोड़कर चली गई ।

2003 में फर्ज आय एक नए रिलेशन में

एक तरफ मनीषा नाना से शादी रचना चाहती थी , व्ही दूसरी ओर नाना किसी और हसीना को डेट कर रहे थे , जबकि उस समय (नाना पाटेकर आयशा जुल्का के साथ) मनीषा और नाना रिलेशन में थे । 2003 में नाना पाटेकर आयशा जुल्का के साथ फिल्म कर रहे थे । आयशा नाना से 24 साल छोटी थी , लेकिन उन्हें प्यार हो गया और वे दोनो लाइव इन में रहने लगीं । एक दिन मनीषा ने नाना और आए को एक साथ कमरे में देख लिया यार उसके बाद से वे हमेशा के लिए नाना से अलग हो गई।नाना ने भी आयशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में मीडिया के बीच खुलकर बात की और बताया की वे दोनो लाइव इन में रह रहे हैं। लेकिन आयशा के साथ नाना का रिश्ता टिक नही पाया।बताया तो यह भी जाता है की एक शो के दौरान नाना ने आयशा की बेइजत्ती की और उन पर हाथ भी उठाया वो भी सबके सामने , जिस दिन के बाद आयशा उनसे हमेशा के लिए अलग हो गई ।नाना और उनकी पत्नी नीलू ने कभी तलाक नहीं लिया था और वे न ही साथ रहते थे बस सिर्फ़ एक दोस्त की तरह मुसीबत में एक दोस्त की तरह मुसीबत में एक दूसरे का साथ देते हैं ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.