Breaking News
Home / Bollywood / नागिन फेम ‘सायंतनी घोष’ ने एक्टिंग करियर पर की बात, कहा- टेलिविजन इंडस्ट्री में बेहद खुश हूं नहीं करना फिल्मों में काम

नागिन फेम ‘सायंतनी घोष’ ने एक्टिंग करियर पर की बात, कहा- टेलिविजन इंडस्ट्री में बेहद खुश हूं नहीं करना फिल्मों में काम

अभिनेत्री सायंतनी घोष, जो एक दशक से अधिक समय से भारतीय टेलीविजन उद्योग का हिस्सा रही हैं, खुश हैं कि वह जहां हैं और उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में प्रवेश करने की योजना नहीं बनाई है। “मैं टीवी उद्योग से संबंधित हूं। यह मेरी पहचान है। मैंने किया सायंतनी ने यहां अपने नए पौराणिक शो ‘कर्ण संगिनी’ के प्रचार के दौरान IANS को बताया कि मैं सिर्फ एक या दो शो की नायिका बनने के लिए टीवी से नहीं जुड़ती… 52 साल की उम्र में भी मैं खुद को छोटे पर्दे पर काम करते हुए देख सकती हूं।

अभिनेता के लिए माध्यम मायने नहीं रखता

हालांकि वह बॉलीवुड की पारी से इंकार नहीं करती हैं, लेकिन उनका कहना है कि एक अभिनेता के लिए माध्यम कोई मायने नहीं रखता। “अभी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखने का फैसला नहीं किया है। यह व्यवस्थित रूप से होता है और अगर ऐसा होता है, तो निश्चित रूप से मैं करूंगी। हिंदी फिल्में करना पसंद है। लेकिन अभी मेरा ध्यान टेलीविजन पर है और मैं अपना 100 प्रतिशत मौजूदा प्रोजेक्ट में देना चाहती हूं।’नामकरण’ की अभिनेत्री ने टेलीविजन अभिनेताओं की भी प्रशंसा की जो बॉलीवुड में इसे बड़ा बना रहे हैं।

मौनी रॉय का दिया उदाहरण

उसने कहा: “मौनी रॉय को देखो, वह बॉलीवुड में बहुत अच्छा कर रही है। ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी से फिल्म उद्योग में स्विच किया है और एक सराहनीय काम कर रहे हैं। मुझे उन पर गर्व है क्योंकि वे हमारी हिंदी के ध्वजवाहक हैं। टेलीविजन उद्योग। “इतिहास हो या पौराणिक कथा या प्रेम कहानी, बहुमुखी सायंतनी, जिन्होंने छोटे पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाए हैं, अब खुद को एक एक्शन-ओरिएंटेड भूमिका करते हुए देखना चाहती हैं।” मैं वास्तव में अपने एक्शन दृश्यों को आगे बढ़ाना चाहती हूं भविष्य की परियोजनाएँ, लेकिन दुर्भाग्य से हमारे पास टीवी में अभिनेताओं के लिए कम एक्शन भूमिकाएँ हैं,” उसने आह भरी।

वेब सीरीज टीवी शो के लिए है चैलेंज

टीवी भूमिकाओं के बारे में बात करते हुए, सयंतनी ने भारत में वेब सीरीज की बढ़ती प्रवृत्ति के कारण टीवी शो के सामने आने वाली चुनौतियों पर भी चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा: “वेब सीरीज हर दिन टीवी शो पर नई चुनौतियां ला रही हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह छोटे पर्दे पर छा जाएगा। कॉटन्ट के साथ-साथ दर्शकों के मामले में भी दोनों प्लेटफॉर्म अलग हैं। “इसके अलावा, अपने नए स्टार प्लस शो के लिए, कोलकाता में जन्मी अभिनेत्री ने बहुत प्रशिक्षण लिया है और देखा जाएगा कुंती बजाना। यह शो महाभारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

शुद्ध हिंदी’ बोलते हुए दिखेंगी अभिनेत्री

“यह अधिकांश अन्य पौराणिक धारावाहिकों के विपरीत है। ‘कर्ण संगिनी’ में, कल्पना और सच्ची घटनाओं का मिश्रण है। इसलिए, हमने बहुत प्रशिक्षण लिया और कार्यशालाओं में भाग लेना पड़ा। मुझे अपनी भाषा पर काम करना था जैसे कि सायंतनी ने कहा कि शो में दर्शक हमें ‘शुद्ध हिंदी’ में बोलते हुए देखेंगे।

About khushi jaiswal

Leave a Reply

Your email address will not be published.