Home / Bollywood / बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने दिखाये अपने हुस्न के जलवे

बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने दिखाये अपने हुस्न के जलवे

सिर्फ 7 साल में हर्षाली मल्होत्रा ने फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी यानि शाहिदा का किरदार निभाया है। एक बालकलाकार के रूप में अभिनय करने वाली हर्षाली में वर्तमान समय में बहुत बदलाव आ चुके है।अपनी छोटी सी उम्र में हर्षाली मल्होत्रा ने फिल्म की दुनिया में कदम रखा है। वह एक बहुत बड़ी अभिनेत्री बनना चाहती है। बजरंगी भाई जान फिल्म में अभिनय के बाद उन्हें बहुत प्रसिद्धि मिली है। कम उम्र में हर्षाली ने काफी सारि लोक चाहना हासिल कर दिखाई है।

नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है

अब हर्षाली मल्होत्रा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें वह मशहूर गाने ‘गोरे गोरे मुखड़े पे’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. हर्षाली मल्होत्रा ने लहंगा पहन रखा है और वह बहुत ही क्यूट लग रही हैं. इस तरह एक बार फिर वह फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा ने सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में अपने मुन्नी के किरदार से जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी. ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद से ही लोग उन्हें मुन्नी के नाम से जानने लगे थे.

हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘नास्तिक’ में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया. इस समय हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं.

लोगों ने पूछा कब आएगी आपकी अगली फिल्म

सोशल मीडिया पर हर्षाली की तस्वीरें को लोग काफी पसंद करते हैं. हर्षाली की तस्वीरों में सादगी में भी खूबसूरती देखी जा सकती है. अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम से होली के मौके पर इन तस्वीरें शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा, ‘किसी को भी कम मत समझिये, हो सकता है वो इतना सक्षम हो जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. गुड मॉर्निंग, हैव अ सेफ एंड पीसफुल वीकेंड’. फोटो पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर हर्षाली की तस्वीरों पर लोगों ने भर भर के कमेट्स किये हैं. किसी ने लिखा ‘गॉर्जियस क्वीन’ तो किसी ने लिखा, ‘आप तो पहले से ज्यादा खूबसूरत और क्यूट हो गए हो’. इन सब के आलावा कई लोगों ने पूछा कि हर्षाली आपकी नई फिल्म कब आ रही है. आपको बता दें कि बजरंगी भाईजान के बाद हर्षाली की अब तक कोई फिल्म नहीं आई है इसलिए लोग बहुत बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतेजार कर रहे हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *