Breaking News
Home / Bollywood / मुकेश खन्ना ने नहीं निभाने दी शाहरुख़, अजय, अक्षय को शक्तिमान की भूमिका, बोली एक बहुत बड़ी बात

मुकेश खन्ना ने नहीं निभाने दी शाहरुख़, अजय, अक्षय को शक्तिमान की भूमिका, बोली एक बहुत बड़ी बात

मुकेश खन्ना को शक्तिमान के रूप में सभी लोग चाहते हैं. दुनिया का पहला सुपरहीरो शक्तिमान सभी के दिल में इस प्रकार छाया है की भले ही कितने भी सुपरहीरो दुनिया में क्यों न आ जाएं, लेकिन उनमें से एक भी किरदार ऐसा नहीं है जो शक्तिमान को बदल सके. शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने जनता का खूब प्यार पाया है, और इन्हे इनके किरदार के लिए खूब सराहा गया. 90 के दशक में शो की टीआरपी बहुत ही ज़्यादा अच्छी थी, सभी बच्चे बहुत ही उत्सुकता के साथ शक्तिमान देखते थे, और यहां तक की यह किरदार सबके मन में इस प्रकार बस गया की यह सभी के परिवारों का एक अभिन्न हिस्सा बन गया.

मुकेश खन्ना

क्यों नहीं निभाने दी मुकेश खन्ना ने इन अभिनेताओं को शक्तिमान की भूमिका?

मुकेश खन्ना एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने शक्तिमान के किरदार को इस प्रकार निभाया की जनता उन्हें उनके असली नाम से कम और शक्तिमान नाम से ज़्यादा जानती थी. लेकिन हाल ही में मुकेश सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, दरअसल उन्होंने इन बड़े अभिनेताओं जैसे शाहरुख़, अजय, अक्षय को शक्तिमान का किरदार निभाने में ऐतराज़ जताया है. उन्होंने बोलै ये सभी बहुत ही अच्छे कलाकार हैं लेकिन ये शक्तिमान का किरदार नहीं निभा सकते, क्योंकि उनकी छवि वैसी नहीं है.

मुकेश खन्ना

आगे क्या बोले मुकेश इन अभिनेताओं के बारे में?

मुकेश ने बताया की सिर्फ वही हैं जो आज भी शक्तिमान का किरदार निभा सकते हैं. उनके अलावा कोई भी अभिनेता ऐसा नहीं है जो इस किरदार को निभा पायेगा. उन्होंने बताया की शाहरुख़ और ऋतिक ने कृश और रा.वन फिल्म में भले ही काम किया है, लेकिन कृश कोई सुपरहीरो नहीं है. कृश ने फिल्म में अपने पिता की जान बचायी, सुपरहीरो वह है जो दुनिया के लिए कुछ करता है.

मुकेश खन्ना

शाहरुख़ के बारे में बात करते हुए मुकेश बोले की रा.वन भी कोई सुपरहीरो नहीं है, इसे आप एक टर्मिनेटर की तरह समझ सकते हैं. उन्होंने बोलै भले ही शाहरुख़ को इस बात का बुरा लगे पर सच्चाई यही है. उन्होंने बोलै की रा.वन एक बहुत ही अच्छी फिल्म थी और इसमें जो इफेक्ट्स डाले गए थे वे भी बहुत ही बढ़िया थे लेकिन रा.वन को सुपरहीरो नहीं है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.