Breaking News
Home / Bollywood / शाहरुख खान को पड़ गया था अम्बानी के बेटे से पंगा लेना भारी, हो गई थी हज़ारों लोगो के सामने शाहरुख़ के साथ ये

शाहरुख खान को पड़ गया था अम्बानी के बेटे से पंगा लेना भारी, हो गई थी हज़ारों लोगो के सामने शाहरुख़ के साथ ये

मुकेश अंबानी, आज के समय मे पूरे भारत देश मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे शायद ही कोई होगा जो कि इस नाम को नही जानता होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि मुकेश अम्बानी जी भारत के सबसे अमीर आदमियों में से एक है जिनका आज के समय में बिज़नेस मैन की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है. मुकेश अम्बानी जी आज जो कुछ भी है वह सब खुद की मेहनत और लगन कि वजह से है जिसके चलते आज के समय मे उन्हें पूरी दुनिया जानती है. मुकेश अम्बानी जी इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अम्बानी जी के बेटे अनंत अम्बानी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिंसमे वह भरी महफ़िल में बॉलीवुड के किंग खान की बेज़्ज़ती कर रहे है. जिसके चलते शाहरुख खान चाहते हुए भी उनका कुछ भी जवाब नही दे पाए और वहां बैठे सभी लोगो की हँसी का पात्र बने. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सैकड़ो लोग शाहरुखन खान पर हँस रहे थे.

अम्बानी के बेटे ने से सवाल पूछना पड़ गया शाहरुख खान की भारी, हो गई भरी महफ़िल में बेज़्ज़ती

मुकेश अम्बानी जी देश के बहुत बड़े और नामी आदमी है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है. मुकेश अम्बानी जी के पास आज के समय में इन्हें सभी जानते है. वर्तमान समय ने सोशल मीडिया पर हर जगह मुकेश अम्बानी और शाहरुख खान के चर्चे हो रहे है. जिस प्रकार मुकेश अम्बानी का बिज़नेस की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम ठीक उसी प्रकार शाहरुख खान का नाम बॉलीवुड के महान अभिनेताओ से आता है और उन्हें भी पूरी दुनिया जानती है. हालहिं में शाहरुख खान का और मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी का एक वीडियो सामने आया है जिंसमे शाहरुख खान को बेज़्ज़ती का सामना करना पड़ रहा है. हुआ कुछ ऐसा की अम्बानी जी की रिलायंस कंपनी के 40 साल पूरे होने की खुशी में एक फंक्शन ऑर्गनाइज करा गया था जिसके होस्ट शाहरुख खान थे. इसी दौरान शाहरुख खान ने अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी से ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब सुनने के बाद उनकी बोलती बंद हो गई सभी लोग शाहरुख खान पर हँसने और चाहते हुए भी कुछ भी नही बोल पाए. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि शाहरुख खान ने क्या सवाल पूछा था और उन्हें उसका क्या जवाब मिला और बेज़्ज़ती का सामना करना पड़ा.

शाहरुख खान हो गए अनंत अम्बानी के जवाब से सबके सामने ज़लील, बने लोगो कि हँसी का पात्र

शाहरुख खान वर्थमान समय मे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते को रही है. हुआ कुछ ऐसा की अम्बानी परिवार के एक पार्टी के दौरान शाहरुख खान एक होस्ट थे जिसके चलते उन्होंने अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी से पूछा कि आपकीं सैलरी कितनी है अनंत अम्बानी ने इसका ऐसा जवाब दिया कि शाहरुख की बोलती बन्द हो गई. अनंत अम्बानी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि शाहरुख आप तो चुप ही हो जाओ क्योंकि अगर मैंने (अनंत अम्बानी) ने तुम्हे (शाहरुख खान) को अपनी सैलरी बता दी तो तुम शर्मिंदा हो जाओगे. अनंत के ऐसा जवाब देने के बाद सभी लोग उन पर हँसने लगे और उनकी हँसी का पात्र बन गए.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.