Home / Bollywood / मुकेश अम्बानी को गुस्सा आ गया जब नीता अम्बानी को गोद में उठा लिया था एक क्रिकेटर ने

मुकेश अम्बानी को गुस्सा आ गया जब नीता अम्बानी को गोद में उठा लिया था एक क्रिकेटर ने

मुकेश धीरूभाई अंबानी जिन्हे मुकेश अंबानी के नाम से जाना जाता है। यह एक भारतीय व्यापारी, उद्यमी और प्रसिद्ध उद्योगपति है। मुकेश अंबानी भारत के साथ-साथ पूरे एशिया के सबसे धनी व्यक्ति है, जिनका जन्म 19 अप्रैल 1957 को यमन की राजधानी अदेन (Aden) में हुआ था। यह प्रसिद्ध रिलायंस इंडस्ट्री और जिओ (JIO) मोबाइल इंडस्ट्री के मालिक है। आज मुकेश अंबानी 93 बिलीयन USD डॉलर के साथ दुनिया के सबसे धनी व्यक्ति में से एक हैं,जिनका स्थान विश्व के 11वें सबसे अमीर व्यक्तिओ में शामिल है।

मुकेश अंबानी जिनका नाम शायद ही कोई नहीं जानता होगा, बात चाहे भारत की करें चाहे पूरे देश विदेश की, मुकेश अंबानी का नाम हर जगह मशहूर है क्योंकि यह एशिया के सबसे धनी व्यक्तियों में से एक है, जोकि एशिया के टॉप टॉप टेन बिजनेसमैन की लिस्ट में टॉप वन पर आते हैं। मुकेश अंबानी वर्तमान समय में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड कंपनी के चेयरमैन और एमडी के रूप में काम कर रहे हैं, और इनकी यह कंपनी पूरे विश्व भर में सबसे लोकप्रिय यानी फेमस कंपनियों में से एक है।

देश के सबसे रईस व्यक्ति की पत्नी नीता अंबानी

अगर देश के सबसे रईस व्यक्ति की पत्नी नीता अंबानी की बात की जाए तो उनको देश की नहीं बल्कि पूरा विदेश बखूबी जानता है ऐसा इसलिए भी है क्योंकि उनकी जिस प्रकार की जीवन शैली है उसको पूरी दुनिया सलाम करती है और यही कारण है कि नीता अंबानी को आज के समय में देखा जाए तो दुनिया का बच्चा-बच्चा जान वही नीता अंबानी के पास आज के समय में मुकेश अंबानी की बदौलत किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है और यही वजह है कि आज नीता अंबानी महारानी की तरह जिंदगी जीते हैं! अगस्त साफ लफ्जो में कहा जाए तो नीता अंबानी के पास आज के समय में पैसे की कोई भी कमी नहीं है और ऐसे में वह उस पैसे से कुछ भी हासिल कर सकते हैं!

सोशल मीडिया पर फोटो हुई viral

ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो viral हो रही है, जिसमें एक क्रिकेटर ने नीता अंबानी को गोद में उठा रखा है. जिसे देखने के बाद हर कोई बस इस photo को देख रहा हैइस फोटो के viral होने के बाद नीता अंबानी एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप यह देख सकते हैं कि एक जाने-माने भारतीय क्रिकेटर ने नीता अंबानी को बीच मैदान में गोद में उठा लिया और दूसरी तरफ उनके बेटे आकाश अम्बानी बस खड़े होकर देख रहे थे.Stadium मे क्रिकेटर की गोद में नीता को देख उनका बेटा आकाश उन्हें देखता ही रह गया। जबकि नीता इस photo में बेहद खुश नजर आ रही हैं. अब आपको इस तस्वीर के बारे में बता दें, दरअसल इस तस्वीर में जिस क्रिकेटर ने नीता अंबानी को गोद में उठाया है वह कोई और नहीं बल्कि क्रिकेटर हरभजन सिंह हैं।दरअसल यह फोटो उस समय की है जब नीता अंबानी की IPL टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का फाइनल मैच जीता था। इस जीत का जश्न मनाते हुए हरभजन ने नीता अंबानी को गोद में उठा लिया था। इस दौरान नीता अंबानी के दोनों बेटे आकाश और अनंत उन्हें देखते ही रह गए थे और इस तस्वीर को आजकल लोग सोशल मीडिया पर फिर से खूब पसंद कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *