Breaking News
Home / NEWS / अपने कर्मचारी को मुकेश अम्बानी ने दिया बहुत बड़ा तोहफा, जानकर रहे जायेंगे हैरान

अपने कर्मचारी को मुकेश अम्बानी ने दिया बहुत बड़ा तोहफा, जानकर रहे जायेंगे हैरान

अपने कर्मचारी को परिवार का सदस्य ही समझना और उसकी हर एक ख़ुशी का ध्यान रखना ऐसा कली बड़े दिल वाला ही कर सकता है. और ऐसी ही शख्सियत हैं मुकेश अम्बानी जी. ये अपने सभी कर्मचारियों को बिलकुल परिवार के सदस्य की तरह ही समझते हैं. और चाहे वे उनके घर में किसी भी पद काम कर रहे हों वे उनका पूरी तरह मान सम्मान करते हैं. ऐसा ही एक किस्सा उन्होंने सुनाया की एक बार उनके बेटे ने उनके घर के वॉचमैन के साथ बुरी तरह बात की थी , यह पूरी घटना जैसे ही मुकेश अम्बानी और उनकी पत्नी नीता अम्बानी को पता चली तो उन्होंने अपने बेटे को बहुत डांटा और उसे तुरंत उनसे माफ़ी मांगने भेजा. हाल ही में एक खबर आ रही है की उन्होंने अपने एक कर्मचारी को तोहफे में घर दिया , आइये बताते हैं आपको.

अपने कर्मचारी

मुकेश अम्बानी ने अपने कर्मचारी को दिया घर, यह है वजह

इन दिनों यह खबर सुर्ख़ियों में है की मुकेश अम्बानी ने अपने कर्मचारी को तोहफे में एक आलिशान घर दिया है. जी हाँ , इस कर्मचारी का नाम मनोज मोदी है. मनोज मुकेश के बहुत पुराने कर्मचारी हैं और उन्होंने मनोज की वफादारी को देखते हुए उन्हें यह घर तोहफे में दिया है. इस घर में हर तरह की सुविधाएं हैं. यह सिर्फ और सिर्फ मनोज की ईमानदारी का नतीजा है जिस वजह से आज मुकेश अम्बानी उनसे इतने ज़्यादा प्रभावित हुए हैं.

अपने कर्मचारी

इतनी है इस तोहफे में दिए गए घर की कीमत

मुकेश अम्बानी ने होने कर्मचारी को जो घर तोहफे में दिया है उसकी कीमत १५०० करोड़ रूपये है. इस इमारत का नाम क्रिस्टेनड वृंदावन है और इसमें मनोज और उनके परिवार के लिए हर प्रकार की सुख सुविधा का इंतज़ाम किया गया है. इस घर की जो सबसे ख़ास बात है वह है इसका फर्नीचर जो इटली से इम्पोर्ट किया गया है.

अपने कर्मचारी

इस घर में स्विमिंग पूल भी है और यहां १७५ कर्मचारी मनोज और उनके परिवार की सेवा करेंगे. सफाई से लेकर खाना बनाने तक हर चीज़ के लिए कर्मचारी नियुक्त किये गए हैं. शायद भारत के इतिहास में मुकेश पहले व्यक्ति होंगे जिन्होंने अपने कर्मचारी की ईमानदारी से खुश होकर उन्हें तोहफे में इतना महंगा घर दिया है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.