Breaking News
Home / Bollywood / मोनी रॉय ने मलयाली के बाद अब बंगाली रिवाज़ से की शादी, शादी के जोड़े में लगीं बहुत ज़्यादा प्यारी

मोनी रॉय ने मलयाली के बाद अब बंगाली रिवाज़ से की शादी, शादी के जोड़े में लगीं बहुत ज़्यादा प्यारी

मोनी रॉय को असली पहचान नागिन शो में मुख्य भूमिका पर काम करने के बाद मिली. यह एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं और अब तक कई टीवी शोज में आ चुकी हैं. मोनी एक बहुत ही बेहतरीन कथक डांसर भी हैं और झलक दिखला जा डांस रियलिटी शो में प्रतियोगी रहे चुकी हैं. और शायद आप यह जानते नहीं होंगे पर मोनी एक बहुत ही बेहतरीन गायिका भी हैं , और साल 2019 में इन्होने भीगी भीगी रातों में गाने का रीमेक भी बनाया है जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया.

मोनी रॉय

पहले मलयाली फिर बंगाली रीती रिवाज़ से की मोनी रॉय ने शादी

मोनी 27 जनवरी 2022 को सौरव नांबियर के साथ शादी के बंधन में बंध गयी हैं. इन्होने अपने परिवार एयर ख़ास दोस्तों की उपस्तिथि में गोवा में शादी रचाई. पहले इन्होने मलयाली रीती रिवाज़ से सुबह शादी रचाई और इसके बाद बंगाली रीती रिवाज़ से. आपको बता दे की सौरव एक बिजनेसमैन हैं और कर्नाटक के निवासी हैं. सौरव जैन परिवार में जन्में हैं. मोनी और सौरव की शादी की तसवीरें इन दिनों इंटरनेट में खूब वायरल हो रही हैं और कई सिंगल लोगों का दिल तोड़ रही हैं.

मोनी रॉय

कैसे हुई मोनी रॉय और सौरव नांबियर के रिश्ते की शुरुआत

मोनी और सौरव दुबई में 2019 की न्यू ईयर ईव में मिले थे , और वहीँ दोनों को एक दुसरे से प्यार हो गया. हालाँकि मोनी ने अपना रिश्ता पब्लिक में कभी कुबूला नहीं पर दोनों को एक साथ कई बार पार्टी करते देखा गया है. दोनों ने साल 2021 का स्वागत भी मोनी के परिवार के साथ किया था, और सभी के साथ तसवीरें साझा की.

मोनी रॉय

सूरज के काम की बात करें तो सूरज दुबई में एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं. इतना ही नहीं , सूरज दुबई मृ कैपिटल मार्केट्स के डायरेक्टर भी हैं और पुणे में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के को-फाउंडर भी हैं. वहीँ मोनी की बात करें तो मोनी नागिन शो में शिवांका का किरदार निभाने के बाद टीवी सेरिअल्स अभिनेताओं में सबसे ज़्यादा फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्री बनीं. उन्होंने साल 2021 में फिल्म वेल्ले में काम किया और उनके नए प्रोजेक्ट फ़िलहाल पाइपलाइन में हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.