Breaking News
Home / Viral / मोस्टलीसेन का वायरल हुआ नया ब्लॉग!

मोस्टलीसेन का वायरल हुआ नया ब्लॉग!

प्राजक्ता कोली एक जानी मानी यूटीनर है। उनके यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम एकाउंट का नाम “Mostlysane” है । प्राजक्ता मुम्बई की रहने वाली है । वह किसी बॉलीवुड फैमिली से नहीं है। उनके पिता मनोज कोली बिजनेसमैन और मां अर्चना कोली टीचर रह चुकी है। प्राजक्ता यूट्यूब विडियोज के साथ साथ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और ब्लॉग के लिए भी फेमस है , हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग पेज पर एक ब्लॉग पोस्ट किया।

­रेडियो जॉकी बनने का सपना था!

प्राजक्ता छट्टी कक्षा से रेडियो जॉकी बनने के सपने देखा करती थी और उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई भी जर्नलिज्म और मास कम्युनिकेशन के कोर्स से पूरी करी। पढ़ाई खत्म हो जाने के बाद जब प्राजक्ता को अपने बचपन के सपने की नौकरी मिली तो उन्हे वो कुछ खास पसंद भी आई । वह कोशिश करते रही की उन्हे उस काम में रुचि आए ताकि वो अपना काम और कैरियर दोनो और भी ज़्यादा निखार सके  पर जब मेहनत करने के बाद भी उन्हे रेडियो जॉकी के काम में अपना कैरियर सफल नहीं दिखा तो वह काफी उदास और परेशान भी हुई पर उन्होंने कभी हार नही मानी। कई समय बाद रेडियो जॉकी का काम करते टाइम ही उन्हें रेडियो स्टेशन पर एक शक्स मिले जिनका नाम था सुदीप लहरी जिन्होंने प्राजक्ता को यूट्यूब चैनल कैरियर के बारे में बताया और उन्हे समझाया की यह प्लेटफॉर्म उनके लिए काफी फायदे मंद रह सक्ता है। अपने माता पिता को यूट्यूब चैनल को अपना कैरियर बनाने के लिए मनाना आसान नही था क्युकी उस टाईम यूट्यूब को अपने कैरियर की तरह कोई नही देखता था। उन्होंने अपने माता पिता से एक साल का समय मांगा ताकि वह पूरा समय और क्रिएटिविटी अपने यूट्यूब चैनल पर लगा सके और फिर क्या धीरे धीरे ही सही पर प्राजक्ता का यूट्यूब चैनल सुपरहिट हुआ और उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ते गई। यूट्यूब पर उनके 65.2 लाख सब्सक्राइबर है और इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन फॉलोवर्स है।

जल्द ही बॉलिवुड का हिस्सा बनने वाली है!

मोस्टलीसेन नाम से जाने जानी वाली प्राजक्ता को पढ़ने और लिखने का भी काफी शौक है। प्राजक्ता ने हाल ही में एक ब्लॉग आर्टिकल पोस्ट किया जिसकी तारीफ़ उनके फैंस ने जी भर कर की। प्राजक्ता ने यह भी बताया की उन्होंने यह ब्लॉग काफी टाइम पहले लिखा था पर उससे पोस्ट करने का मौका नही मिल पा रहा था क्युकी वह शूटिंग में इतना बिजी रह रही थी। प्राजक्ता जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली है। “जुग जुग जियो” नामक फिल्म का हिस्सा बनने जा रही प्राजक्ता के साथ अनिल कपूर , नीतू सिंह कपूर , कियारा आडवानी , वरुण धवन और मनीष भी दिखेंगे।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.