Breaking News
Home / Bollywood / मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के हैं चार बच्चे लेकिन आज तक नहीं मिला उनके मुँह से पापा सुनने का सुख क्योंकि…..

मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के हैं चार बच्चे लेकिन आज तक नहीं मिला उनके मुँह से पापा सुनने का सुख क्योंकि…..

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को तो सभी जानते हैं. डिस्को डांसर गाने पर सभी को नचाने वाला ये अभिनेता अपने करियर में अभी तक कई हिट फिल्में दे चुका है. मिथुन चक्रवर्ती एक ऐसे अभिनेता हैं जिनको लगभग सभी पसंद करते हैं. अपने अभिनय कौशल के दम पर यह अभिनेता काफी आलिशान ज़िन्दगी जी रहा है. आपने मिथुन चक्रवर्ती की गोलमाल ३ तो देखी ही होगी. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म से इन अभिनेताओं ने सभी को खूब हंसाया. इस फिल्म में मिथुन ने प्रीतम का किरदार निभाया , जिन्होंने तीन अनाथ बच्चे गोद लिए होते हैं. इस फिल्म में आपने देखा होगा की मिथुन के बच्चे अक्सर उन्हें प्रीतम नाम से ही बुलाते हैं. अब यह तो रही फिल्म की बात पर मिथुन की असल ज़िन्दगी मे भी कुछ ऐसा ही है. आइये जानते हैं आगे.

क्यों नहीं पुकारते मिथुन को उनके बच्चे ‘पापा’ कहकर

माता पिता बनने के बाद हमारे कान हमारे बच्चों के मुँह से माँ पापा सुनने के लिए तरस जाते हैं. हम बस यही इंतज़ार करते हैं की जब भी हमारा बच्चा बोलने लगे सबसे पहले वह माँ पापा ही बोले , और इस दिन के लिए हम बहुत सपने सजा लेते हैं. पर जब ये बच्चे आपको माँ पापा बोलने की बजाय आपके नाम से ही पुकारने लगें तो हमारा दिल दुखता है. ऐसी ही कहानी है मिथुन की , जो चार बच्चे होने के बावजूद उनके मुँह से पापा शब्द सुनने को तरस गए , और ऐसा खुद मिथुन ने बताया है.

बच्चों के मुँह से पापा शब्द सुनने को तरस गए मिथुन ने बताया की उनके बच्चे

जैसे की हम आपको बता चुके हैं की मिथुन के चार बच्चे हैं , जिनमें तीन बेटे और एक बेटी है. मिथुन ne बताया की बचपन में उनके बड़े बेटे को बोलने में दिक्क्त होती थी , तो डॉक्टर ने ही उन्हें सलाह दी थी की वे अपने बेटे से मिथुन बुलवाएं. मिथुन ने डॉक्टर की बात मानी और अपने बेटे से मिथुन बुलवाने की कोशिश की. देखते ही देखते उनका बेटा मिथुन तो बोलना सीखा ही पर साथ ही और शब्द बोलना भी सीख गया. बड़े भाई की देखा देखी छोटे भाई बहन भी पिता को नाम से ही बुलाने लगे. बचपन में तो बच्चे कुछ भी बोलेन प्यारे ही लगते हैं , पर अगर यह आदत बड़े होने के बाद भी पीछा न छोड़े तो माता पिता का दिल दुखता है.

आज मिथुन के बच्चे काफी बड़े हो गए हैं , लेकिन वे अपने पिता को अब तक नाम से पुकारते हैं , जो की ज़ाहिर सी बात है की बुरा लगता है. इस बात का खुलासा मिथुन ने तब किया जब रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर ३ में एक प्रतियोगी ने बताया की वह अपने पिता को ब्रो नाम से पुकारता है.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.