Breaking News
Home / Viral / मंदाकिनी दुबारा एंट्री करेंगी बॉलीवुड में!

मंदाकिनी दुबारा एंट्री करेंगी बॉलीवुड में!

मंदाकिनी एक लंबे अरसे से हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री से दूर भले ही हैं पर लेकिन मीडिया की कुछ हाल ही में आई रिपोर्ट से यह सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री बहुत ही जल्दी बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने की सोच रही है। वह कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म से संपर्क में भी हैं ।

मंदाकिनी

मंदाकिनी का परिवार!

आपको यह बात शायद ही पता होगी कि मंदाकिनी का असली नाम यासमीन जोसेफ था। उनकी माताजी इंडियन थी और उनके पिता ब्रिटिश थे। उनका जन्म मेरठ में हुआ था और वह एक एंग्लो इंडियन परिवार से ताल्लुक रखती हैं । बताया तो यह भी जाता है कि मंदाकिनी ने फिल्मों में आने से पहले एक बेहद ही संघर्ष भरी जिंदगी जी थी और उन्हें एक नहीं परंतु तीन तीन फिल्मेकर से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था।

मंदाकिनी

मंदाकिनी की कैसे हुई थी बॉलीवुड में एंट्री?

किसी भी आम स्ट्रगलर की तरह मंदाकिनी की जीवन में भी बहुत से उतार-चढ़ाव आए थे ।परंतु उन्होंने कभी हार नहीं मानी और हम कठिन से कठिन परिस्थिति का भी डटकर सामना किया। इसके बाद मंदाकिनी पर मशहूर फिल्म मेकर रंजीत वर्क की नजर पड़ी और उन्होंने अभिनेत्री का नाम बदलकर यासमीन जोसेफ से मंदाकिनी रख दिया। हम आपको यह बात बता दें कि रंजीत जी उनकी फिल्म मजलूम से ही मंदाकिनी को लांच करने वाले थे ,पर लेकिन उससे पहले ही मंदाकिनी पर हिंदुस्तान के सबसे बड़े फिल्ममेकर राज कपूर जी की नजर पड़ी। उस समय मंदाकिनी की उम्र सिर्फ 22 वर्ष थी।

मंदाकिनी

 

राम तेरी गंगा मैली

राज कपूर ने मंदाकिनी को देखते ही साथ उनकी सुपर डुपर हिट फिल्म राम तेली गंगा मैली के लिए मुख्य अभिनेत्री के रूप में काश करने का फैसला कर लिया राज कपूर की है फिल्म सन 1985 में रिलीज हुई और उस दौर में यह फिल्म बहुत ही ज्यादा प्रशंसक और सुपरहिट रही इस फिल्म को करने के बाद मंदाकिनी रातों-रात एक बड़ी स्टार बन गई और इस फिल्म को करने के बाद मंदाकिनी कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उस जमाने के कई मशहूर अभिनेताओं ने मंदाकिनी के साथ फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया मंदाकिनी ने एक बहुत ही छोटे समय में अच्छा खासा नाम इज्जत और शोहरत कमा ली।

मंदाकिनी

मंदाकिनी के अंडरवर्ल्ड से रिश्ते!

मंदाकिनी ने अपने फिल्मी करियर में डांस डांस, कहां है कानून, प्यार करके देखो आदि जैसी फिल्मों में काम किया वह एक सुपरहिट अदाकारा थी । अभी लोग उन्हें बेहद पसंद करते थे पर लेकिन एक समय ऐसा आया जब मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड के डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा गया ।और इस रिश्ते को हवा तब लगी जब लोगों के सामने मंदाकिनी और दाऊद की एक तस्वीर आई जो ,कि शारजाह में हो रहे एक मैच के दौरान खींची गई थी। इस तस्वीर के वायरल होने के साथ-साथ ही सभी लोगों के बीच सिर्फ एक ही बात होती थी। सभी के जुबान पर मंदाकिनी और दाऊद की नजदीकी के किस्से थे और मंदाकिनी सुर्खियों में छाने लगी थी। जिसका असर मंदाकिनी के कैरियर पर एक नेगेटिव रूप में पड़ा।

मंदाकिनी और दाऊद

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.