Home / Bollywood / मैन ऑफ द मैच हासिल करने वाले शिवम दुबे की तुलना युवराज सिंह से दिया रिएक्शन : IPL 2022

मैन ऑफ द मैच हासिल करने वाले शिवम दुबे की तुलना युवराज सिंह से दिया रिएक्शन : IPL 2022

शिवम दुबे भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर है जो बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं और मध्यम गति से दाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं। 2015-16 में उन्होंने मुंबई में बड़ौदा के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपना टी 20 डेब्यू किया। 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने उन्हें वर्ष 2019 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में ₹5 करोड़ में खरीदा।

शिवम दुबे ने कहा कि

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2022 के 22वें मैच में 46 गेंद में 95 रन बनाकर चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन की पहली जीत दिलाने वाले शिवम दुबे ने कहा कि उनका फोकस अपने बेसिक्स पर बने रहने पर था और सीनियर खिलाड़ियों ने उनकी काफी मदद की। दुबे ने 23 रन से मिली जीत के बाद कहा, ‘हम पहली जीत की तलाश में थे और मुझे खुशी है कि मैं योगदान दे सका। मेरा फोकस अपने बेसिक्स पर था। मैंने सीनियर खिलाड़ियों से बात की और माही भाई ने भी मेरी काफी मदद की। उन्होंने कहा कि अपने हुनर पर भरोसा रखो।‘
चेन्नई सुपर किंग्स की इस जीत के हीरो रहे शिवम दुबे ने 46 गेंदों का सामना करते हुए 95 रनों की शानदार पारी खेली थी। उन्होंने कहा कि उनका सारा ध्यान अपने बेसिक्स पर रहने दिया और उनके इस शानदार प्रदर्शन करने टीम के सीनियर खिलाड़ियों का भी अहम योगदान रहा है।

शिवम दुबे ने पिता को समर्पित किया ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का पुरस्कार

चेन्नई सुपर किंग्स को सत्र की पहली जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले शिवम दुबे ने कहा, शिवम दुबे ने 23 रन से मिली जीत के बाद कहा, “हम पहली जीत की तलाश में थे और मुझे खुशी है कि मैं योगदान दे सका। मेरा फोकस अपने बेसिक्स पर था।मैने सीनियर खिलाड़ियों से बात की और माही भाई ने भी मेरी काफी मदद की। उन्होंने कहा कि अपने हुनर पर भरोसा रखो।” शिवम दुबे ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार अपने पिता को समर्पित किया।”

युवराज सिंह से तुलना करने पर शिवम ने दी प्रतिक्रिया

मंगलवार को आरसीबी और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मुकाबले में CSK की टीम ने RCB को 23 रनों से परास्त किया।सत्र की पहली जीत हासिल करने वाली CSK के लिए शानदार प्रदर्शन करने शिवम दुबे ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा,युवराज सिंह की तरह खब्बू बल्लेबाज होने के कारण उनसे तुलना के सवाल पर दुबे ने कहा, “युवी पा किसी भी खब्बू बल्लेबाज के लिये आदर्श हैं। बहुत से लोग कहते हैं कि मैं उनकी तरह बल्लेबाजी करता हूं। हालात को देखते हुए कप्तान और कोच के कहे अनुसार मैं किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिये तैयार हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *