Breaking News
Home / Bollywood / सलमान की अहसानमंद थी मलाइका इसलिए अरबाज़ से अलग…..

सलमान की अहसानमंद थी मलाइका इसलिए अरबाज़ से अलग…..

मलाइका अरोड़ा न केवल एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं, बल्कि एक मॉडल, डांसर, वीजे, निर्माता और टीवी प्रस्तोता भी हैं। उनके चाहने वाले उन्हें ‘मल्ला’ के नाम से बुलाते हैं।वह एक बेहतरीन डांसर हैं और गानों में अपने बेहतरीन डांस के जरिए लाखों लोगों का दिल चुराया है । वह पूरी तरह से फिटनेस के लिए हमेशा सतर्क रहती हैं और बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं।

मलाइका का करियर

मलाइका ज्यादातर फिल्मो में आइटम नंबर डांस एवं टीवी रियलिटी शो में जज की भूमिका निभाने को लेकर जानी जाती है। फ़िलहाल मलाइका एवं अर्जुन कपूर की प्रेम कहानी मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है हालाँकि दोनों तक अपने रिश्ते को लेकर हामीं नहीं भरी है।आपको बता दे की मलाइका ,सलमान खान के भाई अरबाज़ खान की पूर्व पत्नी रह चुकी है दोनों का तलाक 11 मई 2017 को आधिकारिक रूप से हो गया था। वर्तमान समय में मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में उन्होंने अरबाज खान से अलग होने के अपने कारण के बारे में बताया है। मलाइका ने अरबाज से अलग होने का क्या कारण बताया इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

क्या कारण था जिस वजह से मलाइका ने अरबाज को छोडा़

इसकी वजह यह है कि हाल ही में मलाइका ने बताया है कि आखिर वह और अरबाज खान अलग क्यों हुए थे। मलाइका ने बताया कि उन्हें सलमान खान के एहसानों के तले दब गई थी।मलाइका ने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि हर बातों को समय से गलत चीजों की लत लग गई थी और वह गलत चीजों में अपना पैसा डूबा रहे थे। जिसके चलते धीरे-धीरे अरबाज के पैसे खत्म हो गए और मलाइका को अपनी हर जरूरत को पूरा करने के लिए सलमान खान से पैसे लेने पड़ते थे। जिसके चलते मलाइका को बुरा लगने लगा और वे अरबाज से अलग हो गई।
एक्ट्रेस-टेलीविजन पर्सनैलिटी मलाइका अरोड़ा ने उस वक्त को याद किया। जब उनका पति अरबाज खान से तलाक हो गया था। एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि उस समय ऐसा लगा जैसे मेरी दुनिया तबाह हो रही है। उन्होंने कहा, ‘उस समय बेटे अरहान खान को उनकी पहले से कहीं ज्यादा जरूरत थी।’ मलाइका ने यह भी खुलासा किया कि वह डर, कमजोर और भयभीत महसूस करती थीं। लेकिन इस बात का एहसास था कि मुझे जिम्मेदार रहना पड़ेगा।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.