Breaking News
Home / Bollywood / जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे सलमान खान ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे सलमान खान ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Malaika Arora on her Career: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को इंडस्ट्री में उनेक ज़बरदस्त डांसिंग स्किल्स के लिए जाना जाता है. मलाइका फिल्म ‘दिल से’ (Dil Se) के एक सॉन्ग ‘छईयां-छईयां’ में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के साथ नज़र आ चुकी हैं. वहीं, एक्ट्रेस कई रियलिटी शो का भी हिस्सा भी रह चुकी हैं. हालांकि, एक समय था जब मलाइका पर ‘आइटम गर्ल’ होने का ठप्पा लग गया था. यही नहीं, कई लोगों का ऐसा भी मानना था कि सलमान खान (Salman Khan) के परिवार से होने चलते मलाइका को फिल्म इंडस्ट्री में हाथों हाथ लिया गया था.

आपको बता दें कि मलाइका की शादी सलमान खान के भाई अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) से साल 1998 में हुई थी और शादी के 19 साल बाद अरबाज़ और मलाइका तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए थे.

Paparazzi's obsession with the gorgeous Malaika Arora Pics | Paparazzi's obsession with the gorgeous Malaika Arora Photos | Paparazzi's obsession with the gorgeous Malaika Arora Portfolio Pics | Paparazzi's obsession with the

बहरहाल, हम आपको बताते हैं कि मलाइका को क्यों यह सफाई देना पड़ी थी कि वे सेल्फ मेड हैं. असल में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा था कि मलाइका को लोग सलमान खान से उनके कनेक्शन के चलते ‘आइटम गर्ल’ कहकर नहीं बुलाते हैं. इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मलाइका ने कहा था कि, ‘इस हिसाब से तो मुझे सलमान खान की हर फिल्म में होना चाहिए और हर उस सॉन्ग का हिस्सा होना चाहिए जिसमें सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस रहता है. सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया है बल्कि मैं सेल्फ मेड महिला हूं’.

Malaika Arora & Arjun Kapoor Marriage News, Relationship Status, Latest Hot Photographs - InfoCoverage.com

आपको बता दें कि अरबाज़ और मलाइका दोनों आज अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं. तलाक के बाद जहां मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ सीरियस रिलेशन में हैं वहीं, अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.