Breaking News
Home / Bollywood / मलाइका अरोड़ा की हिम्मत की दाद देनी होगी, Headstand and Splits देखकर ही निकल जाती है जान!

मलाइका अरोड़ा की हिम्मत की दाद देनी होगी, Headstand and Splits देखकर ही निकल जाती है जान!

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे फिट एक्‍ट्रेस में से एक हैं। मलाइका अपनी फिटनेस के लिए रेगुलर जिम में वर्कआउट करने के साथ-साथ अपनी डाइट का भी खास ख्‍याल रखती हैं। यही कारण है कि 47 वर्षीय एक्‍ट्रेस इस उम्र में अपनी फिटनेस से कई यंग एक्‍ट्रेस को भी टक्‍कर देती हैं। हालांकि मलाइका की फिट बॉडी कोई जादू या गॉड गिफ्ट नहीं है, बल्कि मलाइका इसके लिए कड़ी मेहनत करती हैं। एक्‍ट्रेस नियमित एक्‍सरसाइज और योग के साथ बैलेंस डाइट लेती हैं। वैसे तो मलाइका अरोड़ा अक्‍सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट और डाइट से संबंधित पोस्‍ट शेयर करती रहती हैं।

वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया

हाल ही में मलाइका ने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट रहे हैं. मलाइका ट्रेनर की हेल्प से हेडस्टैंड कर रही हैं. नियोन शॉर्ट्स और स्पॉट्स ब्रा में एक्सरसाइज इस एक्ट्रेस की लोग तारीफ कर रहे हैं. बता दें, मलाइका लंबे समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशशिप में हैं. हर इवेंट्स पर दोनों साथ नज़र आते हैं.
यही नहीं वेलेंटाइन के मौके पर भी मलाइका ने अर्जुन के साथ बंद कमरे में रोमांस करते हुए अपनी पर्सनल फोटो शेयर की थी.गौरतलब है कि दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर कई बार ट्रोल किया गया है. मलाइका ने भी इसका बेबाकी से जवाब देते हुए कहा है कि क्यों क्या एक उम्र के बाद हम जीना छोड़ देते हैं क्या?बता दें, ऐसा पहली बार था जब दोनों ने अपनी पर्सनल रोमांटिक फोटो पब्लिकली शेयर की हो. इसे देखकर कहा जा सकता है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर कितने सीरियस हैं.

बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा

47 की उम्र में भी बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा खूबसूरत और जवां दिखती हैं। उन्हें डाइटिंग पसंद नहीं है। उनके अनुसार, रूटीन फॉलो करना, सही खाना और कड़ी मेहनत करने के साथ हॉलीस्टिक लिविंग का फॉमूर्ला ही फिट रहने के लिए काफी है।


बता दें कि अर्जुन कपूर बीते कई सालों से मलाइका अरोड़ा साथ में हैं और मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से उम्र में 12 साल बड़ी हैं औऱ साथ ही वो तलाकशुदा है और एक बच्चे की मां भी हैं.मलाइका फिट रहने के लिए वर्कआउट के साथ-साथ कई तरह के आउटडोर स्पोटर्स खेलती है। रोजाना आधे घंटे स्विमिंग, साइकलिंग और जॉगिंग करती हैं। उनके शेड्यूल में योगा, डांस, वेट ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग भी शामिल हैं।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.