Breaking News
Home / Viral / मलाइका अरोरा को बिना ब्रा पहने देख लोगो से रहा नही गया बोले आंटी अभी टाइट है !!

मलाइका अरोरा को बिना ब्रा पहने देख लोगो से रहा नही गया बोले आंटी अभी टाइट है !!

बॉलीवुड की मुन्नी कहे जाने वाली बेहद ही सुंदर और फिटनेस के लिए जाए जाने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोरा मलाइका अरोड़ा आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं वह भी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर जनता के बीच छाई रहती हैं । वह अक्सर अपने डॉगी को घुमाने निकलती हैं उनका डॉगी बेहद ही क्यूट है , इससे पहले भी कई बार डॉगी को घुमाते निकलते समय वह और उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं जब भी मलाइका अपने डॉगी को घुमाने के लिए बाहर निकलती हैं तो पैप के द्वारा खींची गई उनकी फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा देती है । अगर हम सभी यह देखें तो मलाइका अरोड़ा और कैमरे का एक रिश्ता है क्युकी वह उनका पीछा नहीं छोड़ता और मलाइका भी बहुत सी बार इसीलिए वायरल हो चुकी हैं क्योंकि वह कभी तो एक अलग से अवतार में पाई जाती हैं जिसमें कि उन्होंने काफी अजीब कपड़े पहने हुए होते हैं और बेहद बार बार वे मीडिया के सामने जानबूझकर उल्टी सीधी तरह से चलकर दिखाती हैं जिससे कि वह वायरल हो सके।

इस उमर में भी ऐसी फिगर रखती है मलाइका

मलाइका की उम्र अगर हम माने तो 48 साल के करीब है पर लेकिन फिर भी उन्होंने अपने आप को कुछ इस तरह मेंटेन किया है कि उनकी फिटनेस को देखकर ऐसा कहीं से भी नहीं लगता कि अभिनेत्री की इतनी उम्र है और कोई भी इनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा सकता हाल ही में मलाइका अरोड़ा का बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में होने की खबरें काफी वायरल हुई थी । हम सभी लोग यह जानते हैं कि यह दोनों लोग एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है और एक दूसरे से बेहद प्यार भी करते हैं पर लेकिन अभी हाल ही में ऐसी खबरें भी वायरल हुई थी के मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है पर वह सभी खबरें बेबुनियाद थी जिसके बाद दोनों ने सफाई दी थी कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है और दोनों अपने रिश्ते को सही से चला रहे हैं।

बिना ब्रा के बाहर आई मलाइका

अभी हाल ही में मलाइका रोज की तरह अपने कुत्ते को घुमाने जब निकली तो इस बार भी उन्होंने एक एक ग्रे रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ था मगर इस बार उस ट्रैकसूट में कुछ नया था , और वह नई चीज यह थी की us ट्रैक सूट के नीचे मलाइका ने ब्रा नही पहनी हुई थी । उनकी इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस ने उनको और उनकी उस फोटो को वायरल करना शुरू कर दिया और उनकी फोटो पर बहुत से रिएक्शन भी आए उनके फैंस ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए कहा कि भले ही मलाइका ने ब्रा ना पहनी हो पर उनकी फिगर में उसके बिना भी कोई कमी नही आई है और वह ऐसे भी बहुत अच्छी लग रही हैं लोगों ने अभी तक भी कहा कि ऐसी 48 साल की उम्र में इस तरह फिट रहना और इस तरह का फिगर मेंटेन करना कोई छोटी मोटी बात नहीं है मलाइका अरोड़ा ने जिम जाकर अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दिया है और वह इसीलिए अपने फैंस के बीच में जानी जाती हैं और उन्हें मोटिवेट भी करती हैं उनके लिए उम्र किसी भी तरह की कोई रुकावट नहीं है। मलाइका ने अपने फिगर पर बहुत मेहनत की है इसीलिए ब्रा के बिना भी उनकी शेप में कोई कमी नही आई है ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.