Breaking News
Home / Bollywood / आखिर ये क्या कर रहे हैं मलाइका और अर्जुन कपूर मालदीव्स में , तसवीरें हो रही हैं तेज़ी से वायरल

आखिर ये क्या कर रहे हैं मलाइका और अर्जुन कपूर मालदीव्स में , तसवीरें हो रही हैं तेज़ी से वायरल

बॉलीवुड के हॉट कपल यानी मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर को तो सभी जानते हैं , और ये भी सभी को पता है की ये दोनों एक दूसरे से किस कदर प्यार करते हैं. अर्जुन कहीं भी जाएँ हम यह हमेशा देखते हैं की मलाइका अर्जुन के साथ ही होती हैं. अगर ये दोनों साथ नहीं भी होते और अर्जुन मलाइका के घर के आस पास होते हैं तो वो पूरी कोशिश करते हैं की वे हमेशा मलाइका से मिलें और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताएं.

मालदीव्स में क्या कर रहे हैं मलाइका और अर्जुन जो हो रही हैं इनकी तसवीरें इतनी वायरल

कुछ दिन पहले अफवाह उड़ रही थीं की मलाइका और अर्जुन ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया है , जिसके बाद उनके चाहने वाले बहुत ज़्यादा दुखी हो गए थे , पर शुक्र है की ये बात सच न थी और मलाइका और अर्जुन आज भी एक दूसरे के साथ हैं. यूँ तो जब इनसे इनकी शादी क्र बारे में बात की जाती है तो ये चुप रहना ही बेहतर समझते हैं , पर ये सभी जानते हैं की ये एक दूसरे से कितना डूब के प्यार करते हैं. भले ही इनके बीच उम्र का फासला है पर इन्होने इसे कभी अपने रिश्ते के बीच ना आने दिया , और अपने रिश्ते को पूरी शिद्दत से निभाते हैं.

क्या है मलाइका और अर्जुन की इन तस्वीरों में ऐसा की हो रही हैं ये इतनी ज़्यादा वायरल

इन दिनों मलाइका और अर्जुन की कुछ तसवीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं और लोगों को खूब आकर्षित कर रही हैं. ये तसवीरें अर्जुन और मलाइका के मालदीव्स में छुट्टी मनाने की हैं. हाल ही में अर्जुन और मलाइका मालदीव्स गए और इन्होने वहां खूब क्वालिटी टाइम बिताया. इन्होने मालदीव्स से अपनी कई तसवीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं जिनमे वे खूब मज़े कर रहे हैं.

इस हॉलिडे में अर्जुन ने बीच किनारे मलाइका के लिए एक डिनर डेट भी प्लान की. उन्होंने वहां एक हार्ट शेप डिज़ाइन बनवाया जिसके बीचों बीच कुर्सी और टेबल लगी थी और चारों ओर जगमगाती हुई लाइट्स थीं. ये दृश्य काफी प्यारा लग रहा था और मलाइका तो इसे देख ख़ुशी से झूम पड़ी. फ़िलहाल वे दोनों मालदीव्स से लौट आये हैं और अपने नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.