Breaking News
Home / NEWS / मलायका और अर्जुन के रिश्ते में आई दरार का किया भांडा फोड़!

मलायका और अर्जुन के रिश्ते में आई दरार का किया भांडा फोड़!

कुछ दिनों से बॉलीवुड की एक सुंदर जोड़ी टूटने की खबर आ रही थी और यह खबर किसी और की नही बल्कि मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बारे में ही है। चार साल से मलायका और अर्जुन साथ ही है पर अचानक से जो बातें दोनो के लिए के बारे में उठी वो अफवा है इसका बयान खुद अर्जुन ने दे दिया था।

दोनों में 12 साल का अन्तर!

मलायका और अर्जुन पेशे से अभिनेता है । मलायका कुछ रिएलिटी टीवी कार्यक्रम की जज के तौर पर भी देखी जाति है। कहा जाता है की अरबाज़ खान से रिश्ता टूटने के बाद अर्जुन मलायका का सहारा बनने। अर्जुन ने मलायका को दोस्त की तरह संभाला फिर दोनो में नजदीकियां बढ़ने लगी। दोनो को ही एक दूसरे का साथ पसंद आने लगा और मलायका के डाइवोर्स के कुछ टाईम बाद यह खबरे आने लगी की अर्जुन और मलायका अब एक कपल बन चूके है। दोनो के रिश्ते को लेकर कई मज्जाक भी बना क्युकी मलायका अर्जुन से उम्र में बारहाह साल बढ़ी है।

अलग होने की अफवाह हटाई!

चाहे दोनो अभिनेताओं को एक दूसरे का साथ मिल गया हो तब भी उन्होंने दुनिया में इस बात को ऐलान नही किया था , फिर आखिरकार पिछले साल दोनो ने एक दूसरे के साथ का एलान किया दोनो की साथ में तस्वीरों से जो की उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लगाई। मलायका का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है और दोनो ही अभिनेताओं के परिवार वालो को एक दूसरे के बारे में काफी अरसे से पता है। दरअसल दोनो ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक दूसरे के साथ या एक दूसरे की ही तस्वीरे शेयर करते थे पर कुछ वक्त से दोनो को साथ में देखा नहीं गया और साथ ही में मलायका की इंस्टाग्राम स्टोरीज से ऐसा लगा की वह दुखी है और खुद को लोगों से दूर कर दिया है कुछ समय तक। जब अभिनेत्री ने यह स्टोरीज डाली तो फैंस ने अपने आप ही यह अनुमान लगा लिया की कपल के बीच में दरार आ चुकी है। जब अफवाओं का सिलसिला बढ़ता चला गया तो अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मलाइका के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा की यहां अफवाओं के लिए कोई जगह नही है , सब ध्यान रखे , सुरक्षित रहे  और  सभी को एक दूसरे के  लिए शुभ कामनाएं करने को कहा , सभी को प्यार । यह लिख कर अर्जुन ने जब तस्वीर पोस्ट करी तो जाहिर सी बार जय की दोनो अभी भी साथ है। मलायका ने भी पोस्ट पर दिल वाले इमोजी के साथ रिएक्ट किया।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.