Home / Bollywood / नेटिजेंस ने लगाई सवालों की झड़ी, जब Malaika Arora और Ananya Pandey ने पहने एक से कपड़े

नेटिजेंस ने लगाई सवालों की झड़ी, जब Malaika Arora और Ananya Pandey ने पहने एक से कपड़े

Malaika Arora and Ananya Pandey:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती से सब के दिलों में जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर चंकी पांडे की बेटी और फेमस एक्ट्रेस अनन्या पांडे की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है दरअसल इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है आप भी यह सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्या है इन तस्वीरों में जिसे देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं आइए हम आपको बताते हैं मलाइका और अनन्या की तस्वीरों के बारे में, आखिर क्यों यह तस्वीरें ट्रोल की जा रही हैं..

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा न केवल एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं, बल्कि एक मॉडल, डांसर, वीजे, निर्माता और टीवी प्रस्तोता भी हैं। उनके चाहने वाले उन्हें ‘मल्ला’ के नाम से बुलाते हैं।वह एक बेहतरीन डांसर हैं और गानों में अपने बेहतरीन डांस के जरिए लाखों लोगों का दिल चुराया है । वह पूरी तरह से फिटनेस के लिए हमेशा सतर्क रहती हैं और बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं।

अनन्या पांडे

इस फिल्म में अनन्‍या के अलावा टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और समीर सोनी मुख्य भूमिका मे नजर आये थे। अनन्या की दूसरी फिल्म पति, पत्नी और वो, में भी इनका अभिनय काबिल-ए- ताऱीफ रहा।अनन्या की फिल्म ‘खाली पीली’ जल्द ही ऑनलाइन प्लेटफार्म ZeePlex पर रिलीज़ होने को तैयार है। इस फिल्म में अनन्या, ईशान खट्टर के साथ नज़र आएंगी।

तस्वीर में अनन्या पांडे और मलाइका अरोड़ा ब्लैक कलर की एक सी ड्रेस पहने

तस्वीर में अनन्या पांडे और मलाइका अरोड़ा ब्लैक कलर की एक सी ड्रेस पहने नजर आ रही है और वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों सेम ऑरेंज कलर की टी-शर्ट पहने हैं, इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों पर 78 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.इस पर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है बॉलीवुड में यह लोग एक दूसरे के कपड़े बदल बदल कर पहनते हैं क्या? तो वही दूसरे यूजर ने लिखा है यह लोग भी एक दूसरे के कपड़े मांग कर पहनते हैं? एक और यूजर ने सवाल खड़े करते हुए लिखा है मलाइका और अनन्या में कौन एक दूसरे की कॉपी कर रहा है. वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है शायद दोनों एक ही डिजाइनर से कपड़े बनवाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *