Home / Bollywood / महिमा चौधरी का छलका दर्द, बोली कुँवारे लोगो को ही मिलता है सिर्फ बॉलीवुड में काम

महिमा चौधरी का छलका दर्द, बोली कुँवारे लोगो को ही मिलता है सिर्फ बॉलीवुड में काम

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक बहुत ही बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है जिंसमे आए दिन बॉलीवुड की कुछ ऐसी सच्चाई या बोल सकते है बॉलीवुड के कुछ ऐसे किस्से सामने आते है जिसकी वजह से पूरे बॉलीवुड में उन्ही की चर्चा होती रहती है. बॉलीवुड के असली सच से आज के समय मे देश का बच्चा-बच्चा वाकिफ है कि किस प्रकार इस इंडस्ट्री में लड़कियों के साथ गलत होता है और उन्हें काम देने से पहले इस्तेमाल किया जाता है. इस सच्चाई से पर्दा बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने उठाया था. वर्तमान समय मे बॉलीवुड का ऐसा ही एक सच सामने आया है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

हालहिं में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रह चुकी महिमा चौधरी ने बॉलीवुड के असली सच से सभी को रूबरू करवाया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. महिमा चौधरी ने बॉलीवुड की सच्चाई बताते हुए कहा है कि बॉलीवुड को हमेशा से ही कुँवारी ही लडकिया चाइए. आइए आपको आगे आर्टिकल में महिमा चौधरी के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है जिंसमे उन्होंने बॉलीवुड की पोल खोली है.

महिमा चौधरी ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, बोली संबंध रखने वाली लड़की को नही मिलता है काम

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में बॉलीवुड की अपने समय की नामी अभिनेत्रो रह चुकी महिमा चौधरी ने बॉलीवुड की बहुत बड़ी सच्चाई बताई है जिसके चलते वर्तमान समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उन्ही की बाते हो रही है. महिमा चौधरी ने बताया है कि बॉलीवुड सिर्फ उसी लड़कीं को काम मिलता है जिसका किसी के भी साथ रिश्ता ना हो. महिमा चौधरी ने आगे बताया कि उनके साथ भी ऐसा ही हुआ है क्योंकि जब शादी होने के बाद उन्हें फिल्मो में काम माँगा गया था तो उन्हें भी साफ मना कर दिया गया था. इसके बाद महिमा चौधरी ने आगे बताया कि उस समय का बॉलीवुड और इस समय का बॉलीवुड बहुत कुछ बदल चुका है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि महिमा चौधरी ने पहले और अब के बॉलीवुड में क्या अंतर बताया है और उनके साथ क्या गलत हुआ है.

महिमा चौधरी के साथ हुआ बॉलीवुड में गलत, करना पड़ा था इन चीजो का सामना

महिमा चौधरी का बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उन्होंने बॉलीवुड को लेकर एक बयान दिया है जिंसमे उन्होंने बताया है कि उनके साथ बॉलीवुड में गलत हुआ है क्योंकि उन्हें शादी होने के बाद बॉलीवुड में काम देने से मना कर दिया था. महिमा चौधरी ने आगे बताया है कि आज के बॉलीवुड में और पहले के बॉलीवुड में काफी अंतर है ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय मे शादी-शुदा एक्ट्रेस को और जिन एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड है उन्हें फिल्मे मिल जाती है लेकिन पहले ऐसा बिल्कुल भी नही होता था और शादीशुदा अभिनेत्रियो को काम नही मिलता था. महिमा चौधरी के खुलासे के बाद बॉलीवुड को लेकर सभी लोग बहुत सारे सवाल उठा रहे है और उसकी आलोचना कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *