Breaking News
Home / NEWS / बेटी पूजा को गोद में बिठाकर महेश भट्ट ने किया था लिप-लॉक, कहा था- ‘शादी भी कर लेता’

बेटी पूजा को गोद में बिठाकर महेश भट्ट ने किया था लिप-लॉक, कहा था- ‘शादी भी कर लेता’

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी की खबरों के बीच उनके पिता व डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप-लॉक की एक थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रही है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।


फिल्म निर्माता महेश भट्ट अपनी बोल्ड फिल्मों की वजह से काफी सुर्खियो में बने रहते है। इन्होंने कई बोल्ड और हॉरर फिल्मे बनाई है। जैसे आवारगी, सड़क,आशिकी,साथी, जुनून, जुर्म, मर्डर, राज व अन्य तमाम फिल्मे बनाए है। फिल्म निर्माता महेश भट्ट अपनी बोल्ड और हॉरर मूवी के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहते है। अभी हाल ही में इनकी बेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी हुई है। वो अपनी बेटी की शादी कर काफी खुश नजर आए। वहीं,इन सब के बीच वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर फिर से सुर्खियो में छा गए है। बात करे इनके निजी जिंदगी की तो इन्होंने दो शादियां की है।

करना चाहते थे अपने ही बेटी से शादी

इस तस्वीर के सामने आते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री सहित फैंस के बीच काफी हलचल मच गई थी। इस फोटो से महेश भट्ट और पूजा भट्ट काफी विवादों से घिर गए। यह बात उस समय हुई थी जब पूजा बीस वर्ष की थी। जहा उनके फादर महेश भट्ट ने एक लीडिंग मैगजीन के लिए फोटोशूट किया था। इस तस्वीर में वो अपने फादर के संग गोद में बैठी हुई लिप लॉक किया था। वहीं, जब ये मैगजीन निकली तब इस फोटो में पिता और बेटी को ऐसे देख सब काफी अचंभित हो गए थे। इतना ही नहीं लोग इसे देख आग बबूला हो गए थे। जिस वजह से दोनों बाप बेटी को सबकी नफरतों और बातो को सहना पड़ा था।

पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने एक स्टारडम मैग्जीन के लिए बोलड फोटोशूट करवाया

तस्वीरों में महेश भट्ट बेटी पूजा संग बोल्ड पोज देते हुए दिखाई दिए। फोटो में पूजा पापा महेश की गोद में बैठी हुई दिखाई दीं। वहीं महेश भट्ट उन्हें किस करते हुए नज़र आए। जब पब्लिक डोमेन में महेश भट्ट और पूजा भट्ट की यह तस्वीरें सामने आईं तो हर कोई हैरान रह गया। किसी को यकीन नहीं हुआ कि महेश भट्ट ने अपनी सगी जवान बेटी को ‘लीप टू लीप किस’ कर डाला। जिस पर खूब विवाद छिड़ गया था। फोटो को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि महेश भट्ट को मामला शांत करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस तक बुलानी पड़ी। हालांकि यह प्रेस कॉन्फ्रेंस महेश भट्ट ने मामले को शांत करने के लिए बुलाई थी, लेकिन उनके बयान ने मामले में घी का काम कर डाला। महेश भट्ट ने भरी प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि ‘पूजा यदि मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता।’ बस उनका यह बयान उन्हें फंसा गया। इसके बाद फोटो से शुरू हुआ ये तमाशा और भी आगे बढ़ गया। अपने इस अजीबोगरीब बयान पर सफाई देते हुए बाद में महेश भट्ट ने बताया था कि ‘जब पूजा भट्ट संग उनकी तस्वीर वायरल हुई। तो वह डिप्रेशन में चली गई थीं। बस इसी डिप्रेशन की वजह से उन्होने पूजा के साथ शादी करने जैसा बयान दे दिया था।’

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.