Home / Bollywood / अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन ने नहीं किया कभी साथ काम, बहुत बड़ी वजह आयी सामने

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन ने नहीं किया कभी साथ काम, बहुत बड़ी वजह आयी सामने

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित एक ऐसी अभिनेत्री हैं को किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. इस अभिनेत्री ने अपने समय में कई लोगों को अपनी बेहतरीन अभिनय कला के माध्यम से अपना दीवाना बनाया है. एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ साथ माधुरी एक बहुत ही बेहतरीन नृतिका भी हैं और इनका एक दो तीन गाने पर डांस सभी को बेहद पसंद आया. यहां तक की देवदास में और आजा नच ले फिल्म में भी इस अभिनेत्री ने बेहतरीन अभिनय के साथ साथ बेहतरीन नृत्य प्रस्तुति भी दी. इस अभिनेत्री ने जीवन में खूब नाम , इज़्ज़त और शोहरत कमाई है और आज ये एक बहुत ही आलिशान ज़िन्दगी जी रही हैं.

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

आखिर क्यों नहीं किया कभी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अमिताभ बच्चन के साथ काम

इस अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत १९८४ में फिल्म अबोध के साथ की. उनकी यह फिल्म बिलकुल नहीं चली और आगे की फ़िल्में भी फ्लॉप ही रहीं. यह एक ऐसा समय था जब कोई माधुरी के साथ काम नहीं करना चाहता था और उनको बैड लक चार्म भी कहा जाता था. इस समय जब माधुरी एक बुरे दौर से गुज़र रहीं थी तब सिर्फ अनिल कपूर थे जिन्होंने उनका साथ दिया उनके साथ फिल्म तेज़ाब की. यह जोड़ी और फिल्म दोनों ही हिट रहे और इसका सरोज खान द्वारा कोरिओग्राफ किया गया गाना एक दो तीन भी सुपर हिट हुआ.

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

अमिताभ बच्चन के साथ इस वजह से कभी काम नहीं किया माधुरी ने

तेज़ाब के हिट होने के बाद अनिल और माधुरी की जोड़ी छा गयी और उन्होंने साथ में कई फिल्में की जैसे बेटा , राम लखन , हिफाज़त , परिंदा आदि. इस समय अनिल और अमिताभ दोनों ही बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता थे और दोनों को एक दूसरे का प्रतिदवंदी कहा जाता था. इस बीच जब माधुरी को अमिताभ के साथ फिल्म का ऑफर आया तो अनिल को यह बिलकुल पसंद नहीं आया.

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

अनिल एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने माधुरी को सफल होने में मदद की इसीलिए माधुरी ने उनके बोलने पर अमिताभ के साथ काम नहीं किया. लेकिन साल २००१ से २०१९ तक उन्होंने अनिल कपूर के भी साथ काम नहीं किया. और १८ साल बाद दोनों टोटल धमाल में दिखे.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *