Breaking News
Home / Bollywood / जीती हैं आलिशान ज़िंदगी, किसी महारानी से कम नहीं हैं रामचरण की पत्नी की लाइफस्टाइल

जीती हैं आलिशान ज़िंदगी, किसी महारानी से कम नहीं हैं रामचरण की पत्नी की लाइफस्टाइल

साउथ इंडियन सिनेमा के स्टार एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उपासना की पहचान ना सिर्फ मशहूर एक्टर की पत्नी होने के कारण है बल्कि बतौर समाज सेविका भी उन्होंने अपनी पहचान बनाई है. उपासना अपोलो अस्पताल के मालिक की पोती भी हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये उपासना लोगों से सीधे जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति के साथ कुछ कोजी तस्वीरें शेयर की. लोगों को राम चरण और उपासना की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

उपासना की पहचान राम चरण की पत्नी के अलावा एक समाजसेविका के तौर पर भी है

साउथ इंडियन एक्टर राम चरण और उपासना कोनिडेला की शादी 14 जून 2012 को हुई थी. उपासना की पहचान राम चरण की पत्नी के अलावा एक समाजसेविका के तौर पर भी है.रामचरण सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं. उन्होंने 2007 में फिल्म चिरुथा से करियर की शुरुआत की थी. वो एक डांसर, प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन भी हैं.

रामचरण और उपासना की स्कूल में हुई दोस्ती

रामचरण की पत्नी का नाम उपासना है और वे एक दूसरे को क्लास 9 से जानते हैं. और दोनो ने कॉलेज की पढ़ाई लिखाई साथ में ही पूरी की लेकिन रामचरण कॉलेज के बाद विदेश पढ़ने के लिए चले गए तब उपासना कोणी एहसास हुआ के राम के लिए उनके दिल में प्यार है.जब रामचरण विदेश से अपनी पढाई पूरी करके वापस लौटे तो दोनो ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया .काफी लंबे समय से डेट करने के बाद दोनो ने एक दूसरे के साथ जिंदगी गुजारने का फैसला किया.और साल2012 में दोनों ने एक दूसरे के संग शादी रचाई.

गुजरती हैं लक्जरी लाइफ

साउथ सुपरस्टार राम चरण की नेटवर्थ 1300 करोड़ तो वहीं उनकी पत्नी 300 करोड़ की मालिक है.उपासना को लक्जरी। लाइफ जीन पसंद है और वह अपने पति राम के साथ आलीशान जिंदगी गुजरती है.

बड़े बड़े दिग्गजों ने की शादी में शिरकत

आपको बता दे की लोग आज भीं रामचरण और उपासना की शादी को याद करते हैं.और इस शादी में एक से बढ़ कर एक बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी.इनकी शादी में साउथ सिनेमा के बड़े चेहरे परभास और भी बाद चेहरों ने शिरकत की थी.

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.