Breaking News
Home / Bollywood / क्या नीरज चोपड़ा कर रहे हैं इस लड़की को डेट? इंटरव्यू में बताया पूरा सच।

क्या नीरज चोपड़ा कर रहे हैं इस लड़की को डेट? इंटरव्यू में बताया पूरा सच।

  1. टोक्यो ओलंपिक्स के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को तोह सभी जानते है। उनके इस उपलब्धि के बाद पूरा देश उन पर गर्व करता है । वे काफी महीनो से सुर्खियों में छाये है । हाल ही में उनको नवंबर में, Mahindra Group के चेयरमैन आनंद महिंद्रा द्वारा एक व्यक्तिगत XUV700 उपहार में दी गई थी। जिस के कारण उनोने खूब सुर्खियां बटोरी ।


पूरे देश का सर ऊचा करने वाले नीरज से नाविका कुमार, टाइम्स नाउ की संवाद-दाता, ने एक इंटरव्यू में उनसे पूछ डाला उनकी गर्लफ्रेंड का नाम। नीरज का जवाब लड़कियों के लिए एक खिशखबरि साबित हुई। उनका जवाब था, “नहीं, मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। अभी मेरा फोकस सिर्फ स्पोर्ट्स पर है।”


उनसे जब पूछा गया कि देश में उनका इतना नाम हुआ और अब सब उनको बहुत पसंद करते है खासकर कि लड़कियाँ। तब भी उन्होंने शरमाते हुए कह दिया कि ये तो अच्छी बात है पर वे केवल स्पॉट्स पर ध्यान देना चाहते है। नीरज एक बहुत ही सुलझे हुए इंसान माने जाते है। एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि उनको स्टार बन कर कैसा लग रहा है तो उन्होंने  बेहद सरल शब्दो में जवाब देते हुए कहा कि,” मैं ये बिलकुल नहीं चाहता कि मेरे अंदर वो सत्र वाली फीलिंग आये।”



निजी सवाल पूछने से रिपोर्टर हुई बुरी तरह ट्रोल

२३ वर्ष के नीरज ने भाला फेंकने के प्रतियोगिता में असाधारण रिकॉर्ड से भारत को स्वर्ण पदक दिलाया । वे हमारे देश कि शान है । और ऐसे में जब नाविका कुमार ने उनके निजी जीवन के बारे में निजी सवाल पूछे तो लोगो ने ट्विटर पर उनको बुरी तरह से ट्रोल किया।
इंटरव्यू के बाद नाविका ने ट्विटर पर बड़ा खुलासा करते हुए किया पोस्ट, “।
इंटरव्यू के बाद नाविका ने ट्विटर पर बड़ा खुलासा करते हुए किया पोस्ट किया कि नरीज चोपड़ा कि कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और देश कि लड़कियों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है।


   उनके इस पोस्ट पर काफी हेट कमैंट्स आये कि एक स्पोर्ट्सपर्सन के निजी जीवन से उनको क्या लेना देना है ।लोगो ने उनको “गॉसिप आंटी”, “पैथेटिक” और उनके न्यूज़ चैनल को “टिंडर” डेटिंग साइट से भी तुलना की । “क्या नीरज ने जावेल्लिन थ्रो में गोल्ड ऐसे बेहूदा सवालो का जवाब देने के लये जीता था?” ऐसे भी कमैंट्स किये गए । लोगो का कहना था की देश की लड़कियों के सम्मान को वे इतना छोटा आंक रही थी ।
उनको इस लिए अधिक ट्रोल किया जा रहा है क्युकी मीडिया ने  अक्सर ही स्पोर्ट्सपर्सन्स को ऐसे चीज़ो से भटका कर घामड़ में चढ़ाने का काम करते है । हालां की नीरज चोपड़ा इन सब से बिलकुल बेफिक्र लगते है । वे प्रसिद्धि, लोकप्रियता और प्रशंसा की की सराहाना  करते है पर उसको घमंड नहीं बन ने देना चाहते । भारत को सचमे ऐसे ही हीरो की ज़रूरत थी ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.