Home / Bollywood / प्रभास की पहली फिल्म के समय कृति सेनन ऐसी दिखती थी, देखे मजेदार फोटोज

प्रभास की पहली फिल्म के समय कृति सेनन ऐसी दिखती थी, देखे मजेदार फोटोज

तेलगु सिनेमा को आज के समय मे अगर किसी ने विश्व स्तर पर पहचान दिलवाई है तो वो है बाहुबली के एक्टर प्रभास और बाहुबली के Director SS राजा मोली क्योंकि इन्ही दोनो के मेहनत की वजह से ही बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म बन सकी जिसने की विश्व स्तर पर बहुत सारे रिकॉर्ड बनाये और साथ ही कृति सेनन एक भारतीय मॉडल एवं अभिनेत्री हैं। फ़िल्मी दुनिया में आने से पहले कृति इलेक्ट्रॉनिक्स की स्टूडेंट थीं। हालंकि कृति फिल्मों में आना चाहती थीं, सेनन ने पढ़ाई पूरी कर मॉडलिंग में अपनी किस्मत भी आजमायी थी। कृति ने फिल्मों में अपना पहला डेब्यू तेलगु मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म 1: नेनोक्कडीने से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता महेश बाबू थे।

प्रभास और कृति करेंगे पहली बार स्क्रीन शेयर

एक्टर प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी बज बना हुआ है। दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जिसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड है। इन दिनों दोनों कलाकार अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए में हैं। इसी बीच ये भी खबरें आ रही हैं कि कृति और प्रभास एक दूसरे को डेट कर रहें हैं।

दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी

प्रभास और कृति के रिश्ते की अफवाह कॉफी विद करण शो के लेटेस्ट एपिसोड के बाद से शुरू हुई थी। दरअसल, काॅलिंग सेगमेंट का गेम शुरू हुआ तो उस दौरान कृति ने प्रभास को कॉल किया और एक्टर तुरंत ही कृति का काॅल रिसीव भी कर लिया। दोनों कलाकारों के तरफ से इस अफवाह को लेकर कोई भी ऑफिशल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। किंतु, सोशल मीडिया पर कृति सेनन और प्रभास की बातचीत पर कई ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं.

कृति की फोटो हुई वायरल

सोशल मीडिया में कृति सेनन की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपनी छोटी बहन को हाथों में थामे खड़ी हुई है। एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर कुछ लोगों ने यह दावा किया है कि यह फोटो उस वक्त की है जब प्रभास की पहली फिल्म रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *