Home / Bollywood / Koffee With Karan: करण जौहर से होंगे शो के फिनाले में सवाल-जवाब

Koffee With Karan: करण जौहर से होंगे शो के फिनाले में सवाल-जवाब

कॉफी विद करण में अक्सर बड़े-बड़े खुलासे होते हैं, जिनसे हर कोई हैरान रह जाता है। अक्सर ये खुलासे शो में आने वाले सेलेब्स करते हैं, लेकिन इस बार करण जौहर का एक बड़ा राज सामने आया है।विद करण सीजन 7के अपने फिनाले एपिसोड में पूरी तरह से गेम को बदल देता है। चैट शो के इस एपिसोड में इंफ्लूएंसर यूनिवर्स के चार स्पेशल गेस्ट आइकोनिक होस्ट करण जौहर के साथ कॉन्वर्सेशन करते दिखाई देंगे। जिसमें सोशल मीडिया सेंसेशन तन्मय भट्ट और दानिश सैत के साथ-साथ लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला और निहारिका एनएम को काउच पर स्पॉट किया जाएगा।

बिहाइन्ड द सीन सीक्रेट्स का एक हिलेरियस एपिसोड

कॉफी विद करण अवार्ड्स को जज करने के लिए चारों एक साथ आते हैं, जबकि सीजन के हंसी, मस्ती और एक्सप्लोसिव बिहाइन्ड द सीन सीक्रेट्स का एक हिलेरियस एपिसोड पेश करते हैं। करण जौहर अपने काउच पर मेहमानों से कैमरे के सामने उनकी लव लाईफ और लव इंटरेस्ट्स के बारे में पूछते नजर आए हैं। शो में मेनिफेस्टेशन प्रॉमिस के साथ उन्होंने सितारों को काउच पर कबूल करने पर भी मजबूर किया हैं।

कुछ अलग होगा फिनाले एपिसोड में

फिनाले एपिसोड गेम पूरी तरह से पलट जाता है जब फिनाले में आए मेहमान उनसे वही सब सवाल पूछते हैं। शो में कुशा कपिला, तन्मय भट्ट, दानिश सैत और निहारिका एनएम एक साथ करण से पूछते हैं कि उनका एक्स कौन था? क्या वह फेमस है? क्या वह कोई है जिसे वे जानते हैं?करण जौहर खुद को यह कहने से नहीं रोक पाए कि, “हे भगवान! मैं अपने शो पर इतना स्ट्रेस कभी नहीं झेला। मैं वास्तव में पसीना बहते हुए महसूस कर सकता हूं!” हालांकि, इस खेल में एक प्रो होने के नाते, मेजबान बिना नाम लिए फायरिंग से बाहर निकलने में कामयाब हो जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *