Breaking News
Home / NEWS / उर्फी जावेद के पिता करते थे उनके साथ छेद छाड़ ; जानिए पूरा सच!

उर्फी जावेद के पिता करते थे उनके साथ छेद छाड़ ; जानिए पूरा सच!

उर्फी जावेद के पिता करते थे उनके साथ छेद छाड़ । उर्फी जावेद के बारे में आपने सुना ही होगा उसी जानू जानू बड़ी सेलिब्रिटी हो गई है तो सोशल मीडिया पर तो इनके काफी ज्यादा पिक्चर शायर भी हो सकती है इधर आए थे वाले फोटोस और बेटे का चल कर ही लेते हैं और की खबरें भी काफी ज्यादा रहती है जावेद अली करती है फिर यादव जी अपनी पुरानी जिंदगी से संबंधित कुछ गहरे राज बताएं हैं जिनमें उन्होंने बताया है कि उनके पिता उनके साथ कैसा सलूक करते थे आइए जाते हैं क्या हुआ था ऐसा रफी के साथ जो बताते बताते रो पड़ी।

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद के पिता करते थे उन्पर शक!

ऊर्फी काफी ज्यादा चर्चित रहती है आए दिन सेलिब्रिटी की नई नई तस्वीरें देखने को मिलती है और अभिनेत्री भी काफी बोल्ड अंदाज में तस्वीरे खीचवाती नजर आती रहती है। उर्फी अपनी फैशन सेंस के लिए भी काफी ज़्यादा पहचानने में आते रहती है। उर्फी का फैशन सेंस काफी बोल्ड है उनकी कही हुई बातों की तरह दरअसल लोगो को पहले ऐसी गलत फहमी हो गई थी की अर्जी जावेद अख्तर से कोई तालुक रखती है जिस बात को गलत ठहराते हुए सेलिब्रिटी ने मीडिया को अपनी स्टेटमेंट भी दी थी।

उर्फी जावेद

अपनी मां सहित अपने पिता का घर छोड़ दिया था सेलिब्रिटी ने!

सेलिब्रिटी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पिछली जिंदगी के बारे में बताया और बताते हुए भावुक भी हो गई क्युकी बात ही कुछ इस प्रकार थी। अर्फी ने बताया कि जब वह मॉडलिंग करा करती थी तो उनके पिता समझते थे की वह कुछ गलत काम करके पैसा कमा रही है और इसी कारण उर्गी और उनकी मां से झगड़ते रहते थे और उर्फी ने यह भी बताया की उनके कजिन भाई ने उनके साथ छेद छाड़ करने की भी कोशिश करी थी। जब ऊर्फी के पिता उनसे और उनकी मां के साथ झगगते थे तो उनको बुरा भला बोलने के साथ साथ उनपार कई दफा हाथ भी उठा दिया करते थे। जिनसे कारण अर्जी ने ठान लिया था की वह अपने पिता के साथ नही रह सकती और फिर ऊर्गी ने अपनी मां के साथ अपने पिता का घर छोड़ दिया था। उसके बाद से उर्फी ने बहुत मेहनत से काम किया और अपने दम पर अपने और अपनी मां के लिए घर बनाया।

उर्फी जावेद

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.